22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारसुगुड़ा : बीजद की जनसभा में बोले पांडियन-मुख्यमंत्री बोलने में कम, काम में ज्यादा विश्वास करते हैं

झारसुगुड़ा जिला के दौरे पर बीजद नेता वीके पांडियन ने भाजपा पर किया करारा हमला. राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए नवीन को छठी बार मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान उन्होंने जिले के लोगों से किया.

झारसुगुड़ा. बीजद सुप्रीमो सह मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के करीबी वीके पांडियन ने शुक्रवार को झारसुगुड़ा जिले का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी. वहीं राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए नवीन पटनायक को छठी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए बीजद के प्रत्याशियों को जिताने का आह्वान किया. अपने दौरे में अमलीपाली में आयाेजित जनसभा में पांडियन ने कहा कि मुख्यमंत्री बोलने से ज्यादा काम करके दिखाने में विश्वास रखते हैं. लेकिन जब भी चुनाव आता है, तो भाजपा लोगों को झूठे सपने दिखाकर केवल वोट लेने की फिराक में रहती है. लेकिन जैसे ही चुनाव खत्म होगा, वे लोग फिर नजर ही नहीं आयेंगे. वहीं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने राज्य के विकास के साथ राज्य के लोगों के सर्वांगीण विकास एवं महिलाओं के लिए विभिन्न योजना लाकर उन्हें सशक्त व आत्मनिर्भर बनाने का काम किया है. गुरुवार को ही बीजद के घोषणा पत्र में मुख्यमंत्री ने स्वयं सहायता समूहों की महिलाओं के लिए पेंशन योजना की भी घोषणा की है. लेकिन भाजपा केवल झूठ बोलती है. वहीं भाजपा ने 2014 में कहा था कि अच्छे दिन आयेंगे. प्रत्येक व्यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख आयेंगे, महंगाई कम होगी, लेकिन चुनाव जीतते ही सब भूल गये. आज महंगाई चरम पर है. अब समय आ गया है इनको सबक सिखाने का. 20 तारीख को लोकसभा व विधानसभा दोनों सीट पर शंख चिह्न पर वोट देकर बीजद उम्मीदवारों को विजयी बनायें.

झारसुगुड़ा के विकास के प्रति समर्पित रहे दिवंगत नवकिशोर दास

पांडियन ने दिवंगत नवकिशोर दास को याद करते हुए कहा कि वे जब कांग्रेस में थे, तब से ही झारसुगुड़ा के विकास के प्रति समर्पित थे. हमेशा मुख्यमंत्री तथा मुझसे झारसुगुड़ा में हार्ट व कैंसर हॉस्पिटल सहित अन्य विकास कार्याें पर ही बात करते थे. उनके विकास के सपने को हमें पूरा करना है. आज उनकी पुत्री दीपाली दास उनके अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए लगी हैं. उन्होंने सभी से दीपाली दास के समर्थन में मतदान कर नवीन पटनायक को छठी बार मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान किया. इस अवसर पर झारसुगुड़ा विधानसभा सीट से बीजद प्रार्थी दीपाली दास व बरगढ़ लोकसभा से बीजद प्रार्थी परिणीता मिश्रा ने भी अपने विचार व्यक्त किये. समारोह में हजारों की संख्या में लोग खासकर महिलाएं उपस्थित थीं.

महिलाओं के मोबाइल फोन से ली सेल्फी

वीके पांडियन ने शुक्रवार को अपने झारसुगुड़ा दौरे में लोगों के बीच पहुंचकर बातचीत की. साथ ही महिलाओं के सेल्फी लेने का आग्रह करने पर वे स्वयं उनका मोबाइल लेकर सेल्फी लेते नजर आये. वहीं अन्य लोगों में भी उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची रही. पांडियन की सभा को ध्यान में रखते हुए यहां पुलिस प्रशासन ने चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था कर रखी थी. इस सभा में झारसुगुड़ा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न अंचल से आये हजारों लोग उपस्थित थे. साथ ही सभा के पूर्व विभिन्न कलाकारों ने बीजद के समर्थन में नाच-गीत का प्रदर्शन कर लोगों का खूब मनोरंजन किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें