27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर तैयारी में जुटी भाजपा

भव्य स्टेज व पंडाल का हो रहा है निर्माण

गिरिडीह.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 मई को कोडरमा संसदीय क्षेत्र के बिरनी प्रखंड के पेशम में आ रहे हैं. श्री मोदी पेशम के अरवाड़ मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला भाजपा कमेटी पूरी तैयारी में जुटी हुई है. भाजपा के प्रदेश स्तर से लेकर जिला स्तर के कई नेता कार्यक्रम स्थल का दौरा कर रहे हैं और तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. शुक्रवार को जमुआ विधायक केदार हाजरा, कोडरमा सांसद प्रतिनिधि दिनेश प्रसाद यादव समेत पार्टी के कई नेता कार्यक्रम स्थल पहुंचकर तैयारियों का निरीक्षण किया. यहां पर भव्य स्टेज व पंडाल का निर्माण किया जा रहा है. निरीक्षण के क्रम में कई पहलू पर चर्चा की गई. इस संबंध में सांसद प्रतिनिधि दिनेश प्रसाद यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के आगमन को लेकर पार्टी स्तर से पूरी तैयारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम स्थल का पूर्व में राज्य सभा सदस्य आदित्य साहू, संगठन महामंत्री करमवीर सिंह समेत कई वरीय नेता निरीक्षण कर चुके हैं. केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह कोडरमा संसदीय क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी भी पूरी तैयारी में लगी हुई है. उन्होंने बताया कि पीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला से लेकर मंडल स्तर पर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक हो रही है. इन बैठकों में तमाम रणनीति बन रही है. श्री यादव ने कहा कि कोडरमा संसदीय क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अन्नपूर्णा के पक्ष में निरंतर जनसंपर्क, चुनावी सभा व बैठकों का दौर चल रहा है. पेशम दौरे के क्रम में देवनाथ राणा, रामजी पांडेय आदि मौजूद थे.

पीएम की जनसभा को ले भाजपाइयों की बैठक- देवरी.

14 मई को बिरनी के पेशम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा देवरी मंडल की बैठक शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में हुई. पंचायत संयोजक, सह संयोजक, सचिव व बूथ संयोजक पन्ना प्रमुख की मौजूदगी में कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए पंचायतों के प्रभारी नियुक्त किये गये. नियुक्त प्रभारी को संबंधित पंचायत के लोगों को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गयी. बैठक में भाजपा जमुआ विधानसभा के सह संयोजक वीरेंद्र तिवारी, मंडल अध्यक्ष अजय राय, दारा हाजरा, रण बहादुर पासवान, मुखिया विकास वर्णवाल, पंकज राम, उमेश राय आदि मौजूद थे. इधर, भाजपा के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष रण बहादुर पासवान व दारा हाजरा के नेतृत्व में एससी मोर्चा के नेता व कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को देवरी प्रखंड के मनकडीहा, पुरनीगड़िया, पुरनाबथान, बेलाकोला, बुतरुआटांड़ आदि गांवों का दौरा कर भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के पक्ष में समर्थन देने की अपील की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें