29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : अरविंद केजरीवाल ने की हनुमान की पूजा, बोले संजय सिंह- आज शनिवार है और…

Lok Sabha Election 2024 : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद अपने घर शुक्रवार देर शाम पहुंचे. आज वे दिल्ली में रोड शो करने वाले हैं.

Lok Sabha Election 2024 : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) में नया जोश भर आया है. केजरीवाल न्यायिक हिरासत में 40 दिन बिताने के बाद शुक्रवार को अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आए और अपने घर पहुंचे. यहां उन्होंने अपने माता-पिता का आशीर्वाद लिया. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने पहली प्रतिक्रिया देते हुए भगवान हनुमान को धन्यवाद दिया और भारत में कथित ‘तानाशाही’ को समाप्त करने के लिए लोगों का समर्थन मांगा.

इसके बाद केजरीवाल शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा की. उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान भी नजर आए.

आप सांसद संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल के मंदिर पहुंचने से पहले कहा कि आज शनिवार है और भगवान हनुमान का दिन है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी और परिवार के साथ दर्शन के लिए आ रहे हैं और देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए भगवान से प्रार्थना करेंगे. भगवान हनुमान उनकी इच्छा पूरी करें..मेरी यही कामना है.

10051 Pti05 10 2024 000279B
Delhi chief minister arvind kejriwal addresses supporters outside tihar jail

जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जनता के साथ रहकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है. मैंने आपसे कहा था कि मैं जेल से जल्द ही बाहर आऊंगा. उन्होंने कहा कि सबसे पहले मैं भगवान हनुमान को प्रणाम करना चाहता हूं. मैं भगवान हनुमान के आशीर्वाद के कारण आपके बीच नजर आ रहा हूं.

10051 Pti05 10 2024 000375A
Delhi chief minister arvind kejriwal addresses supporters outside tihar jail

आज अरविंद केजरीवाल का क्या है कार्यक्रम

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा की. इसके बाद दोपहर एक बजे आप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते नजर आएंगे. इसके अलावा, पार्टी के संयोजक केजरीवाल लोकसभा चुनाव में पहली बार एक रोड शो करेंगे. केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा है कि वह पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ शनिवार को दक्षिणी दिल्ली में एक रोड शो में शामिल होंगे. आपको बता दें कि ‘आप’ ने दक्षिणी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से सहीराम पहलवान को मैदान में उतारा है.


Read Also : Arvind Kejriwal: तिहाड़ से निकलकर अपने घर पहुंचे सीएम केजरीवाल, कहा- ‘जारी रहेगी तानाशाही के खिलाफ लड़ाई’

10051 Pti05 10 2024 000272B
Delhi chief minister arvind kejriwal addresses supporters after coming out of tihar jail

नब्ज टटोलने निकलेंगे अरविंद केजरीवाल

उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल पूरे 50 दिन बाद जमानत पर जेल से बाहर आ गए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने उनको एक जून तक, अंतरिम ज़मानत दे दी है. दो जून को उन्हें सरेंडर करना होगा. जेल से बाहर आने के बाद सीएम केजरीवाल जनता की नब्ज टटोलने का काम करेंगे और कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. वे कार्यकर्ताओं और जनता से मुलाकात भी करेंगे.

10051 Pti05 10 2024 000385A
Delhi chief minister arvind kejriwal addresses supporters outside tihar jail

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें