27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: आरा में डीजे संचालक की हत्या कर शव फेंका, विरोध में ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

बिहार के आरा में एक डीजे संचालक की हत्या कर दी गयी जिससे हंगामा मचा हुआ है. हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.

आरा में एक डीजे संचालक की हत्या करके बदमाशों ने उसके शव को फेंक दिया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डुमरा गांव में पासवान टोली की है जहां से शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान नीरज कुमार के रूप में की गयी है. वहीं इस हत्याकांड को लेकर मृतक के परिजन व ग्रामीणों में आक्रोश है. घटना के विरोध में आरा-सरैया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया है. हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग पुलिस से की जा रही है. गला रेतकर मारे जाने की आशंका जतायी जा रही है.

डीजे संचालक की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार, नीरज कुमार डीजे का व्यवसाय करता था. बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी. वहीं उसका शव बरामद किया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम कराने की तैयारी की जाएगी. वहीं हत्याकांड ने ग्रामीणों व मृतक के परिजनों का आक्रोश बढ़ा दिया है.

विरोध में सड़क जाम

हत्या के विरोध में ग्रामीण नाराज होकर सड़क पर उतरे और प्रदर्शन किया. आरा-सरैया मुख्य मार्ग को प्रदर्शनकारियों ने बंद कर दिया. जिससे वाहनों को आने-जाने में काफी बाधा पहुंची. हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग लोग कर रहे हैं. गला रेतकर हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की जा रही है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खबर अपडेट की जा रही है..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें