25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WB News : पुरुलिया में लापरवाह ट्रक ने 11 लोगों को मारी टक्कर, दुर्घटना में 5 की मौत, 6 घायल

WB News : स्थानीय लोगों ने स्टेट हाईवे पर यातायात नियंत्रण की मांग को लेकर कुछ देर के लिए सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया.

WB News : पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में भीषण सड़क हादसे में लापरवाह ट्रक की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई है 6 लोग घायल हुए है. यह घटना नितुरिया में पुरुलिया-बराकर राजमार्ग पर हुई .सूचना पाकर पुलिस (Police) मौके पर पहुंच परिस्थिति को नियंत्रित किया है .पुरुलिया से बराकर जाने के क्रम में भामुरिया मोड़ के पास तेज गति से आ रही एक ट्रक ने सबसे पहले यात्रियों से भरी एक टोटो को टक्कर मार दी.

ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर

अनियंत्रित ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी और कुछ पैदल यात्रियों को भी अपनी चपेट में ले लिया. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई घटना में गंभीर रूप से घायल हुए 11 लोगों को हरमाड्डी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने 5 को मृत घोषित कर दिया बाकी 6 में से 2 की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया. पुलिस ने मृतकों की पहचान जवर लाल टुडू, सरमनी टुडू, श्यामापद मंडल, भाग्यवती मंडल और मृदुला मंडल शामिल हैं.

Amit Shah : अमित शाह का कटाक्ष, ममता बनर्जी की सरकार पूरे देश में भ्रष्टाचार के मामले में नंबर 1 पर

पुलिस मामले की जांच में जुटी

दो महाराजनगर इलाके के रहने वाले हैं. बाकी तीन लोगों का घर पर्वतपुर इलाके में है. घटना में नितुरिया पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. लेकिन ट्रक ड्राइवर फरार है .पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी है. स्थानीय लोगों ने स्टेट हाईवे पर यातायात नियंत्रण की मांग को लेकर कुछ देर के लिए सड़क जाम कर प्रदर्शन भी किया. हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित कर लिया. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं होती है ताे वह और भी बड़ा आंदोलन करेंगे.

Suvendu Adhikari : शुभेंदु अधिकारी ने कहा, लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी की पुलिस का कोई रोल नहीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें