28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘मोदी अंकल अगर मेरे लिए भी रोड शो करें तो मुझे खुशी होगी’, रोहिणी आचार्य ने कहा- हम साथ घूमेंगे, चाय पिएंगे

सारण लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का एक बयान काफी चर्चा में हैं. उन्होंने इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अंकल कहते हुए संबोधित किया और उन्हें चाय पर आमंत्रित किया

लोकसभा चुनाव को लेकर सारण संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार पूरे जोर-जोर से हो रहा है. यहां एनडीए तथा महागठबंधन के बीच सीधी लड़ाई है. यहां एनडीए की तरफ से भाजपा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी को प्रत्याशी बनाया गया है, जो कई बार सांसद र चुके हैं. तो वहीं महागठबंधन की ओर से राजद ने लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य मैदान में हैं. चुनाव प्रचार के बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है. इसी बीच रोहिणी आचार्य द्वारा दिया गया एक बयान चर्चा में है. रोहिणी ने खुद को पीएम की भतीजी बताते हुए उन्हें चाय पर आमंत्रित किया है.

चाचा-भतीजी साथ बैठेंगे और चाय पियेंगे : रोहिणी आचार्य

रोहिणी आचार्य ने कहा कि हम चाहते हैं कि चाचा मढ़ौरा आएं, हम दोनों चाचा-भतीजी साथ बैठेंगे और चाय पियेंगे. हम भी आपकी बेटी की तरह हैं. 2-2 करोड़ लोगों के लिए नौकरियां कब आएंगी, हम मिलकर चर्चा करेंगे. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा कब मिलेगा? हमारे भाइयों के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपये कब आएंगे? यहां एम्स कब खुल रहा है? हम साथ में घूमेंगे और देखेंगे.

साथ घूमेंगे, चाय पिएंगे : रोहिणी आचार्य

रोहिणी आचार्य ने कहा, यहां आएं और साथ में इलाके में घूमें और मेरे लिए भी एक छोटा सा रोड शो करें, मैं आपकी बेटी हूं न. वह भी हम एक आदर्श बेटी हैं. उन्होंने कहा कि ये बीजेपी के लोग ही हैं जिन्होंने उन्हें आदर्श बेटी कहा है. बीजेपी के लोग ही कहते थे कि बेटी हो तो रोहिणी आचार्य जैसी हो. तो बेटी को आकर आशीर्वाद दीजिए.

रूडी पर भी हमलावर हैं रोहिना आचार्य

रोहिणी आचार्य ने राजीव प्रताप रूडी पर भी लगातार हमला बोल रही हैं. छपरा में आयोजित एक सभा में रोहिणी आचार्य ने कहा कि जब कोरोना काल चल रहा था तब यहां के सांसद एंबुलेंस चोरी कर बैठे थे. एंबुलेंस से बालू की ढुलाई हो रही थी. रोहिणी ने राजीव प्रताप रूडी को अंकल कहकर संबोधित किया और कहा कि चाचा आप तो वकील भी हैं. लेकिन सारण में क्या आपने आज तक कोई लॉ कॉलेज खुलवाया. यहां के छात्र-छात्राओं के लिए कहीं भी कोई संस्थान नहीं है.

रोहिणी ने आगे कहा कि यहां के सांसद हवाई जहाज तो जरूर उड़ाते हैं. लेकिन सारण से क्या आज तक कोई हवाई जहाज खुला सके. उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल सका है. सिर्फ हवा हवाई बातें की जा रही हैं. सारण की जनता इस बार पूरी तरह महागठबंधन के साथ है.

Also Read: राजद के ललित यादव दे रहे बीजेपी के गोपाल जी को सीधी टक्कर, जानें दरभंगा लोकसभा सीट का पूरा समीकरण

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें