29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rajnath Singh: ‘INDI गठबंधन की मति भ्रष्ट हो चुकी है’, राजनाथ बोले- पीएम मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय

Rajnath Singh: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर निकलते ही बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. वहीं बीजेपी ने भी आप पर जमकर पलटवार किया.

Rajnath Singh: अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पहले हनुमान मंदिर में पूजा की और फिर उसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. जिसमें उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. केजरीवाल ने यह भी दावा कर दिया कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी रिटायरमेंट ले लेंगे और अमित शाह को प्रधानमंत्री बना देंगे. केजरीवाल के इसी दावे को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने केजरीवाल सहित ‘इंडिया’ गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

इंडी गठबंधन की मति भ्रष्ट हो चुकी है : राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने एक लंबा पोस्ट एक्स पर किया. जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल और INDI गठबंधन पर निशाना साधा. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल जी ने जेल से अंतरिम जमानत पर छूटने के बाद, आज भाजपा के बारे में जिस तरह की अनर्गल बातें की हैं उससे यह साफ दिखने लगा है कि इस चुनाव में भाजपा और एनडीए गठबंधन प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में शानदार विजय प्राप्त करने जा रहा है. हार की हताशा के कारण आम आदमी पार्टी समेत पूरे इंडी गठबंधन की मति भ्रष्ट हो चुकी है.

Also Read: ‘पीएम मोदी ही करते रहेंगे देश का नेतृत्व’, अरविंद केजरीवाल के दावे पर अमित शाह ने किया पलटवार

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे पीएम मोदी, अपना कार्यकाल पूरा करेंगे : राजनाथ सिंह

जो इंडी गठबंधन अपनी लीडरशिप तय नहीं कर पा रहा है वे लोग हमारे बारे में कयास लगाने का असफल प्रयास कर रहे हैं. भाजपा समेत पूरा एनडीए गठबंधन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में यह लोकसभा चुनाव लड़ रहा है और वे ही तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और अपना कार्यकाल पूरा करेंगे. इस पर न तो भाजपा के अंदर, न ही एनडीए के भीतर और न ही देशवासियों के मन में कोई संशय है.

केजरीवाल राजनीति में विश्वसनीयता के संकट के प्रतीक

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, जहां प्रधानमंत्री मोदीजी राजनीति में विश्वसनीयता के प्रतीक हैं, वहीं केजरीवाल राजनीति में विश्वसनीयता के संकट के प्रतीक हैं. भाजपा के मन में मोदी हैं, इस देश में मोदीजी के नेतृत्व के प्रति जो विश्वसनीयता है और उनकी जन मन में जो स्वीकार्यता है, उसका पासंग भी इंडी गठबंधन के नेताओं के प्रति नहीं है. उन्होंने आगे लिखा, यह देश आश्वस्त है कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बन कर मोदी जी विकसित भारत के निर्माण के संकल्प को और अधिक मजबूत करेंगे तथा भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.

Also Read: झामुमो-कांग्रेस नेताओं के ठिकानों से निकल रहे नोटों के पहाड़, इनसे देश को बचाएं, चतरा में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें