24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पथ सभा में जनता को कराया गया भाजपा की घोषणा पत्र से रूबरू

भाजपा ने कोडरमा संसदीय क्षेत्र के सेनादोनी, बुढ़ियाटांड़, पालमो, बंदरकुप्पी में पथ सभा हुई. कोडरमा सांसद प्रतिनिधि दिनेश प्रसाद यादव ने लोगों को भाजपा की घोषणा पत्र से रूबरू कराया.

गिरिडीह. भाजपा ने कोडरमा संसदीय क्षेत्र के सेनादोनी, बुढ़ियाटांड़, पालमो, बंदरकुप्पी में पथ सभा हुई. कोडरमा सांसद प्रतिनिधि दिनेश प्रसाद यादव ने लोगों को भाजपा की घोषणा पत्र से रूबरू कराया. साथ ही केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की विकास योजनाओं की विस्तार से चर्चा की. कहा कि पथ सभा में लोगों से संवाद किया जा रहा है. और लोगों को भाजपा की घोषणा पत्र की जानकारी दी जा रही है. श्री यादव ने भाजपा के विकास की योजनाओं और नीतियों से अवगत कराया. साथ ही कोडरमा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी को समर्थन देने की अपील की. मौके पर भाजपा नेता सुरेंद्र बर्मन, भागीरथ मंडल, कामेश्वर पासवान, मनोहर यादव, बजरंगी यादव, सुरेश प्रसाद मंडल, राजेश वर्मा, शालिनी बैसखियार, बैजनाथ वर्मा, धनेश्वर यादव, सुरेंद्र यादव आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें