26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुल्हाड़ी से महिला का पैर काटने को लेकर ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

देवघर के मधुपुर में एक महिला का दाहिनां पैर उसके पति ने काट दिया है. पति-पत्नी में लंबे समय से विवाद होने की बात सामने आयी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मधुपुर . थाना क्षेत्र के लालगढ़ की महिला जुलेखा खातून का पैर कुल्हाड़ी से काटने के मामले में मधुपुर पुलिस ने कार्रवाई की है. महिला के पति ने उसका पैर कुल्हाड़ी से काट दिया है और वह भर्ती है. घटना के बाद मामले में मधुपुर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. घटना के संबंध में अपने बयान में जुलेखा की मां तकीमा खातून ने पुलिस को बताया है कि उसने अपनी पुत्री जुलेखा खातून का विवाह 2019 में बुढ़ैई थाना क्षेत्र के भिरखीबाद मोड़ निवासी मरहूम अनवर शेख के पुत्र साजिद शेख से कराया था. दंपती के दो बच्चे है. महिला के परिजन का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद बेटी जुलेखा के साथ उसका पति साजिद शेख, जेठ इकरामुल शेख, देवर फिरोज शेख, शहजाद शेख, सास शबनम बीवी हमेशा गाली गलौज और मारपीट करता रहते है. पिछले तीन मई को उसका दामाद साजिद शेख ने लालगढ़ आकर बेटी को जबरदस्ती बाइक पर बैठाया और अपने साथ ले गये. ससुराल में सबने मिलकर उसका दाहिना पैर काट दिया. फिर दूसरे दिन उसे जख्मी हालत में मधुपुर लालगढ़ सड़क किनारे लाकर फेंक दिया और वहां से भाग गये. महिला का इलाज चल रहा है. विदित हो कि पीड़िता ने लॉकडाउन के पूर्व कोर्ट में दहेज प्रताड़ना का केस किया था. कोर्ट से समझौता के बाद उसे ससुराल भेज दिया गया था. लेकिन महिला के साथ उसके पति ने फिर से मारपीट की . इसे लेकर गांव में पंचायती कर फैसला भी किया गया. लेकिन उसके पति ने पंचायत का फैसला नहीं माना. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें