27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू यादव ने पीएम मोदी को घेरा तो सम्राट चौधरी ने दिया जवाब, बिहार को मिले फायदे के बारे में बताया..

लालू यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो पर सवाल खड़े किए तो सम्राट चौधरी ने आरजेडी प्रमुख को घेरा.

पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को पटना में रोड शो करने जा रहे हैं. उनके रोड शो से ठीक पहले बिहार में सियासी घमासान शुरू हो गया. राजद सुप्रीमो लालू यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए पीएम मोदी पर निशाना साधा. लालू यादव ने विशेष राज्य का दर्जा देने व पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी बनाने की मांग को लेकर सवाल खड़े किए. वहीं चीनी मिल खुलवाने के वादे को याद दिलाते हुए पीएम को घेरा. जिसपर भाजपा ने भी पलटवार किया है. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू यादव के बयान पर प्रतिक्रिया दी.

लालू यादव ने पीएम मोदी को घेरा..

लालू यादव ने सोशल मीडिया X पर ट्वीट करते हुए कुछ सवाल पीएम मोदी से किए. लालू यादव ने लिखा कि -‘ बोला था ना 𝟐𝟎𝟏𝟒 में? चीनी मिल खुलवा इसी मिल की बनी चीनी की चाय पीऊंगा. 𝟏𝟎 बरस हो गए? क्या हुआ तेरा वादा?’ लालू यादव आगे लिखते हैं कि ‘जो प्रधानमंत्री अपने वादेनुसार प्रदेश में एक छोटी सी चीनी मिल नहीं खुलवा सकता हो? ऐसे प्रधानमंत्री रोड क्या चाहे गली-गली घूम नुक्कड़ नाटक करे, इससे बिहार को क्या फायदा होगा? लालू यादव ने कुछ और मुद्दों का जिक्र ट्वीट में किया है.

ALSO READ: RJD को अरविंद केजरीवाल के दावे में क्यों दिख रहा दम? यूपी के सीएम बदले जाने वाले बयान पर राजद नेता बोले..

सम्राट चौधरी ने दिया लालू यादव को जवाब

वहीं लालू यादव के हमले का जवाब भाजपा की ओर से उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने दिया. मीडिया से बातचीत के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि ’14 बंद चीनी मिलों को मोदी सरकार द्वारा शुरू करने का काम किया जा रहा है, लालू यादव जेल में थे इसलिए उन्हें याद नहीं होगा.’ सम्राट चौधरी ने लालू यादव के लिए कहा कि उन्हें सिर्फ अपना परिवार ही दिखता है. जंगलराज में जो इनका पूरा परिवार भाग गया था वह अब लौटकर आया है. डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी और नीतीश कुमार का ही प्रभाव है कि आज लालू यादव का परिवार भी बिहार लौटकर आ रहा है.

दो दिवसीय बिहार दौरे पर पीएम मोदी

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को पटना आ रहे हैं.रोड शो करने के बाद पीएम मोदी पटना में ही प्रधानमंत्री रात्रि विश्राम करेंगे. वहीं सोमवार को पटना साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद पीएम मोदी हाजीपुर समेत तीन संसदीय क्षेत्रों में जाकर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें