24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सासाराम में क्रिकेट खेल रहे दो किशोरों की ठनका से मौत, दो दिनों में मरने वालों की संख्या पहुंची 9

सासाराम में दो दिनों से आसामान से आफत बरस रही है. यहां दो दिनों में ठनका की चपेट में आने की वजह से 9 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक जख्मी अभी भी इलाजरत है

Sasaram News: रविवार की शाम करीब पांच बजे आंधी के साथ बारिश के बीच ठनका गिरने से दो किशोरों की मौत हो गयी. शहर के वार्ड नंबर 18 के नूरनगंज मुहल्ला निवासी रविंद्र प्रसाद का बेटा 15 वर्षीय सूरज कुमार व 17 वर्षीय टिप्पू सोनी की ठनका की चपेट में आने से मौत हो गयी है. बताया जाता है कि दोनों किशोर नूरनगंज मुहल्ले के पूरब कठवतिया मुहल्ले के मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे, तभी वज्रपात हुआ और दोनों युवक उसकी चपेट में आ गये. कई युवक वज्रपात की चपेट में आने से बाल-बाल बच गये.

वहीं, शनिवार की शाम बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के गोटपा गांव के नहर पुल के पास ठनका गिरने से एक पेड़ के नीचे खड़े पांच लोगों में से दो की मौत मौके पर ही हो गयी थी, जबकि तीन लोग जख्मी थे. इसमें जख्मी 57 वर्षीय बुधु साह की मृत्यु इलाज के दौरान रविवार को हो गयी. एक जख्मी मुन्ना रजवार का इलाज चल रहा है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. इसके साथ ही जिले में दो दिनों में ठनका की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या नौ हो गई है.

मृतक के आश्रितों को दिया गया मुआवजा

इधर, घटना के बाद सीओ रजत कुमार वर्णवाल ने रविवार को गोटपा गांव पहुंच मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये का चेक दिया. सीओ ने बताया कि शनिवार को मृत 27 वर्षीय ओमप्रकाश राम, 35 वर्षीय अरविंद गुप्ता के आश्रितों को अनुग्रह राशि का चेक दिया गया है. इलाज के दौरान मृत बुधु साह के परिजनों को सोमवार को अनुग्रह राशि दी जायेगी. घायल मुन्ना रजवार के लिए अभी तक कोई राशि नहीं दी जा सकी है.

वहीं मोहनी गांव के मृतक कुंदन कुमार, सूर्यपुरा थाना क्षेत्र गोठानी मठिया गांव निवासी 14 वर्षीय आकाश कुमार, नोखा थाना क्षेत्र के लेवडा गांव निवासी सुनील कुमार, दिनारा प्रखंड के बेनसागर गांव निवासी 42 वर्षीय विनय चौधरी के परिजनों को भी संबंधित अंचल के सीओ ने चार-चार लाख रुपये का चेक बतौर मुआवजा दिया गया है.

Also Read: VTR के जंगल में किसी घटना को अंजाम देने की नियत से छिपे थे 2 अपराधी, बगहा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें