29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: प्रियंका गांधी का अमित शाह पर पलटवार, बताया कांग्रेस ने रायबरेली को क्या दिया

Lok Sabha Election 2024 चौथे चरण के मतदान से 24 घंटे पहले बीजेपी और कांग्रेस रायबरेली में आमने-सामने आ गई. गृह मंत्री अमित शाह ने रायबरेली में कांग्रेस पर रायबरेली के लिए कुछ न करने का रोप लगाया तो प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए उन्हीं से पूछ लिया कि बीजेपी ने रायबरेली के लिए क्या किया?

लखनऊ: रायबरेली और अमेठी तक पहुंचते-पहुंचते लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) का रण रोमांचक होता जा रहा है. रविवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रायबरेली में जनसभा की और कांग्रेस से पांच सवाल पूछे. साथ ही आरोप लगाया कि कांग्रेस ने रायबरेली को दिया क्या है? यहां तक कि उन्होंने सोनिया गांधी की सांसद निधि का 70 फीसदी हिस्सा अल्पसंख्यकों के विकास कार्यों में उपयोग करने का आरोप लगा दिया. जनसभा को मंच से अमित शाह के लगाए गए आरोपों का प्रियंका गांधी ने भी जवाब दिया है. उन्होंने बीजेपी और गृह मंत्री से पूछा है कि उन्होंने रायबरेली को क्या दिया है.

कांग्रेस के कार्यों की लिस्ट पढ़कर सुनाई
प्रियंका गांधी (Priyanka Ganhdi) ने मीडिया से बातचीत के कहा कि मैं गृह मंत्री से पूछना चाहती हूं कि बीजेपी ने रायबरेली (Raebareli Lok Sabha) के लिए किया क्या है? उन्होंने कांग्रेस के कार्यों की लंबी लिस्ट पढ़कर बताते हुए कहा कि रायबरेली को गंगा ब्रिज, रेल कोच फैक्ट्री, रेल व्हील फैक्ट्री, एम्स, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फेशन डिजाइनिंग (NIFT), फुटवियर डिजाइन एंड डवलपमेंट इंस्टीट्यूट (FDDI), 5 नेशनल हाईवे, 8 फ्लाई ओवर, इंजीनियरिंग कॉलेज, रिंग रोड, रेल लाइन डबलिंग ट्रैक, रेलवे वॉशिंग लाइन, 10 रेलवे अंडरपास, डिफिकेशन ऑफ रेलवे स्टेशन, इंजीनियरिंग कॉलेज कोविड के समय 3 करोड़ से मदद, लखनऊ रायबरेली फोर लेन दी है.

प्रियंका का आरोप, बीजेपी ने मोटर ड्राइविंग स्कूल बंद कराया
प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) ने रायबरेली ने मोटर ड्राइविंग स्कूल शुरू किया, बीजेपी सरकार ने बंद करा दिया. स्पाइस पार्क शुरू किया बंद किया उसे बंद करा दिया गया. यही नहीं सेंट्रल रोड फंड से रायबरेली से डलमऊ, रायबरेली से लालगंज, रायबरेली से सेमरी रोड बनी. उन्होंने रायबरेली के लिए क्या किया है?

Also Read: रायबरेली में गरजे अमित शाह, पूछा पांच साल में कितनी बार आए सोनिया-राहुल गांधी?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें