28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस ने छापेमारी कर 70 लीटर शराब की बरामद

शराब के मामले में गुप्त सूचना मिलते ही वंशी पुलिस ने मुबारकपुर गांव में छापेमारी किया, जहां गांव स्थित बधार में पुआल में छुपा कर देसी महुआ मीठा के निर्मित 70 लीटर शराब को बरामद किया.

वंशी. शराब के मामले में गुप्त सूचना मिलते ही वंशी पुलिस ने मुबारकपुर गांव में छापेमारी किया, जहां गांव स्थित बधार में पुआल में छुपा कर देसी महुआ मीठा के निर्मित 70 लीटर शराब को बरामद किया. थानाध्यक्ष संजीव कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस टीम गठित कर मुबारकपुर गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में देसी शराब बरामद किया गया है. लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस गश्ती के साथ ही साथ छापेमारी अभियान तेज की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी के दौरान शराब तस्कर विजय यादव एवं लालू यादव को पुलिस की आने की भनक लगते ही भाग निकला. थानाध्यक्ष ने बताया कि 70 लीटर शराब बरामदगी के मामले में मुबारकपुर गांव के विजय यादव एवं लालू यादव पर नामजद प्राथमिकी दर्ज किया गया है. शीघ्र ही दोनों शराब तस्करों को पकड़कर पुलिस जेल भेजेगी. पुलिस ने बताया िक शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी की जा रही है और आगे भी की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें