29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prabhat bulletin : चौथे चरण के लिए 96 सीटों पर मतदान से लेकर पीएम मोदी का वाराणसी में रोड आज

लोकसभा चुनाव में चौथे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है. वहीं, पीएम मोदी आज वाराणसी में 5 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे.

लोकसभा चुनाव के चौथे चरणके लिए आज वोट डाले जायेंगे. चौथे चरण को लेकर 10 राज्यों के 96 सीटों पर आज मतदान है. चौथे चरण में आंध्र प्रदेश की सभी 25 सीटों पर मतदान होना है. इसके अलावा, बिहार की पांच सीट, झारखंड की चार, मध्य प्रदेश की 8, महाराष्ट्र की 11 सीट, ओडिशा की 4, तेलंगाना की 17, उत्तर प्रदेश की 13 सीट, पश्चिम बंगाल की 8 और जम्मू-कश्मीर की एक सीट पर मतदान है.
पीएम नरेंद्र मोदी आज वाराणसी में 5 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे. वहीं, काशी विश्वनाथ में जाकर पूजा अर्चना भी करेंगे. इससे पहले रविवार पीएम मोदी ने पटना में रोड शो किया. दिन भर की चार चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पटना पहुंचे पीएम मोदी जब पटना की सड़कों पर उतरे तो पूरा शहर मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठा.
आईपीएल 2024 में रविवार जहां पहले मुकाबले में आरआर को हरा कर सीएसके ने प्लेऑफ में जाने की उम्मीद को जिंदा रखा वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को भी हरा कर अपने प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. वहीं आज का मुकाबला जीटी और केकेआर के बीच खेला जायेगा.
झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम को इडी का समन हुआ है. इडी ने मंत्री आलमगीर आलम को रविवार समन जारी कर 14 मई को इडी दफ्तर हाजिर होने का निर्देश दिया है. इससे पहले इडी ने मंत्री के आप्त सचिव और सहयोगी को रिमांड पर लिया था. सहयोगी जहांगीर आलम के आवास से इडी को 32 करोड़ रूपये मिले थे.
चौथे चरण में मतदान से पूर्व पीएम मोदी ने पटना में रोड शो किया. आपको बता दें कि पटना में पहली बार किसी पीएम का रोड शो हुआ है. पीएम मोदी के स्वागत में पहले शंख बजाए गए और फिर मंत्रोच्चार के साथ पीएम मोदी का स्वागत किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें