28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gurucharan Singh: 20 दिन से लापता गुरुचरण सिंह के पिता का छलका दर्द, आखिरी बातचीत को किया याद, कहा- परेशान लगता था…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह को गायब हुए 2 हफ्ते से ज्यादा हो गया है. अब तक उनके बारे में कुछ पता नहीं चला है. अब उनके पिता ने बेटे को लेकर बड़ी बात कह दी है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी यानी गुरुचरण सिंह के लापता होने से उनके फैंस और टीवी इंडस्ट्री के लोग हैरान है. उनके परिवार, दोस्त और उनके चाहने वाले उनकी सुरक्षित वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. हालांकि अभी तक कुछ पता नहीं चला है और वो 22 अप्रैल से मिसिंग है. लेटेस्ट अपडेट में बताया गया था कि एक्टर लापता होने से पहले 20 से ज्यादा ईमेल अकाउंट का इस्तेमाल कर रहे थे. वहीं, उनके पिता हरजीत सिंह ने उनके लापता होने पर चुप्पी तोड़ी है.


हरजीत सिंह ने कही ये बात
गुरुचरण सिंह 20 दिनों से लापता है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है. टाइम्स नाउ से बातचीत में एक्टर के 51वां जन्मदिन पर उनके पिता हरजीत सिंह ने बात की. हरजीत ने कहा कि गुरुचरण 21 अप्रैल को मेरे जन्मदिन पर मेरे साथ था. हरजीत ने बताया, जाने से पहले एक्टर ने उनसे कहा था, ‘मैं आ जाऊंगा. 1-2 दिन में आ जाऊंगा.’ उसके बाद पता नहीं क्या हुआ. अब कुछ पता ही नहीं चल रहा है.

Gurucharan Singh मामले में आया नया अपडेट, ‘तारक मेहता’ के सेट पर पहुंची पुलिस, 20 से ज्यादा ईमेल का एक्टर कर रहे थे इस्तेमाल

Gurucharan Singh Missing Case: गुरुचरण सिंह के गायब होने से एक दिन पहले क्या हुआ था घर पर, पिता ने बताई सारी सच्चाई

Also Read- TMKOC: क्या गुरुचरण सिंह ने खुद बनाया अपने गायब होने का प्लान, ये शॉकिंग जानकारी आई सामने


क्या गुरुचरण सिंह किसी बात को लेकर परेशान थे
जब हरजीत सिंह से पूछा गया कि क्या गुरुचरण सिंह किसी बात को लेकर परेशान थे. इसपर उन्होंने कहा, “परेशान तो वो लगता था लेकिन कभी बताता नहीं था.” उनके पिता ने कहा, ”मैंने उनसे पूछा कि अगर कुछ गलत हो तो बताएं. कोई दिक्कत है किसी चीज की तो मां बाप से नहीं छुपाते. हर कोई तुम्हें छोड़ सकता है, लेकिन तुम्हारे माता-पिता नहीं. गौरतलब है कि 22 अप्रैल को एक्टर को दिल्ली से मुंबई से आना था, लेकिन ना तो वो मुंबई पहुंचे, ना वापस घर आए. उनके पिता ने पुलिस को इंफॉर्म किया, जिसके बाद से पुलिस उन्हें खोज रही है. जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने डेक्कन हेराल्ड को बताया कि एक्टर को किसी के द्वारा निगरानी किए जाने का संदेश था और इस वजह से वो ईमेल बदलते रहते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें