31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी के लिए जनसंपर्क करेगी भाकपा

सेक्टर 9 में पार्टी की बैठक में लिया गया निर्णय

बोकारो.

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) की बोकारो लोकल कमेटी की जीबी बैठक सेक्टर 9 में रविवार को कुमार सत्येंद्र की अध्यक्षता में हुई. बैठक में धनबाद से इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह के पक्ष में जनसंपर्क तेज करने का निर्णय किया गया. जिला सचिव भागीरथ शर्मा ने कहा कि भाजपा और उसके सहयोगियों को पराजित कर केंद्र में एक धर्मनिरपेक्ष सरकार का गठन सुनिश्चित किए जाने का लक्ष्य तय किया गया है. बैठक को लोकल कमेटी के सचिव राज कुमार गोरांई ने भी संबोधित किया. मौके पर मो अब्बास,आरएन सिंह, शंकर पोद्दार,आरबी सिन्हा, भूदेव प्रसाद सिंह, विजय कुमार आदि मौजूद थे.

सरकारी स्कूलों में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आज से : बोकारो.

जिले के सरकारी स्कूलों में लोकसभा आम निर्वाचन 2024 मतदाता जागरूकता गतिविधियां 13 से लेकर 22 मई तक आयोजित होंगी. यह निर्देश डीइओ जगरनाथ लोहरा ने सभी सरकारी स्कूलों के प्रधानाध्यापक, प्रभारी प्रधानाध्यापक को पत्र लिखकर दिया है. पत्र में डीइओ ने कहा है कि सभी शिक्षकों, सभी जिला स्तरीय, प्रखंड स्तरीय कार्यालय कर्मियों काे जागरूक मतदाता, चुनाव पर्व, चुनाव एंबेसेडर आदि से संबंधित स्लोगन का बैच लगाकर विद्यालय व कार्यालय आना है. साथ ही विद्यालय स्तरीय गतिविधि के तहत स्लोगन प्रतियोगिता, प्रभात फेरी, शपथ ग्रहण समारोह, पोस्टर प्रतियोगता, अभिभावक-पड़ोसी व ग्रामीणों के साथ फोटोग्राफी, कार्टून प्रतियोगिता आदि गतिविधि का आयोजन होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें