20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ओबी डंप के दौरान आउटसोर्सिंग माइंस में हादसा, ऑपरेटर समेत दो घायल

सीसीएल गिरिडीह की कबरीबाद माइंस के आउटसोर्सिंग पैच में ओबी डंप के दौरान हादसा हुआ है. ओबी डंपिंग के दौरान एक डोजर नीचे की तरफ ढल गया. इस घटना में डोजर ऑपरेटर शंकर यादव व सहायक रीतेश मंडल घायल हो गया है.

गिरिडीह. सीसीएल गिरिडीह की कबरीबाद माइंस के आउटसोर्सिंग पैच में ओबी डंप के दौरान हादसा हुआ है. ओबी डंपिंग के दौरान एक डोजर नीचे की तरफ ढल गया. इस घटना में डोजर ऑपरेटर शंकर यादव व सहायक रीतेश मंडल घायल हो गया है. घायलों में रीतेश सदर अस्पताल में, जबकि शंकर यादव धनबाद में इलाजरत है.

डोजर से कूदने के दौरान ऑपरेटर घायल : जानकारी के अनुसार माइंस से ओबी को डंप किया जा रहा था. डंप ओबी को डोजर से नीचे की ओर धकेला जा रहा था. इसी दौरान डोजर ऊपर से नीचे की ओर चला गया. ढलान के कारण डोजर नीचे गिरकर क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि इससे कूदने के क्रम में ऑपरेटर शंकर यादव व सहायक घायल हो गया. घायल डोजर ऑपरेटर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

घायल हैं इलाजरत : इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे जीएम बासब चौधरी, परियोजना पदाधिकारी एसके सिंह ने आउटसोर्सिंग कंपनी अंबालाल पटेल के पदाधिकारी से घटना की जानकारी ली. सूचना पर मुफ्फसिल थाना पुलिस भी पहुंची और छानबीन शुरू कर दी गयी. सूचना पर मजदूर नेता तेजलाल मंडल, विभूति भूषण समेत कई पहुंचे और घायलों का समुचित इलाज करवाने की मांग की. आउटसोर्सिंग के पदाधिकारी ने कहा कि घायल ऑपरेटर का समुचित इलाज चल रहा है. इधर, मामले की लिखित सूचना आउटसोर्सिंग कंपनी के कर्मी हसन ने मुफस्सिल थाना को दे दी है. हसन ने बताया कि अचानक आयी तकनीकी गड़बड़ी के कारण डोजर ढलाने से नीचे उतर गया और हादसा हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें