30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Murder Mystery: सीतापुर हत्याकांड में नया मोड़, आरोपी अनुराग के सिर में मिली दो गोलियां

Murder Mystery सीतापुर में हुई पांच हत्या और एक सुसाइड के मामले में नया खुलासा हो सकता है. मां, पत्नी व तीन बच्चों की हत्या के बाद सुसाइड करने वाले अनुराग के सिर में भी दो गोलियां मिली हैं. इसके बाद इस हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है.

लखनऊ: सीतापुर में पांच हत्याओं और एक सुसाइड (Murder Mystery) के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद पूरी कहानी पलट गई है. अभी तक मां, पत्नी व तीन बच्चों की हत्या के बाद सुसाइड करने वाले अनुराग सिंह को ही पूरे मामले का मास्टर माइंड माना जा रहा था. लेकिन अनुराग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस की पुरानी थ्योरी फेल हो गई है. अनुराग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि उसके सिर में भी दो गोलियां लगी है. इससे अब पूरे हत्याकांड का शक अनुराग सिंह के बड़े भाई अजीत सिंह पर जा रहा है. पुलिस (Sitapur News) जल्द ही इस मामले का खुलासा कर सकती है.

संपत्ति विवाद में हुआ हत्याकांड!
सीतापुर (Sitapur News) के हत्याकांड (Murder Mystery) के बाद पुलिस मान रही थी कि अनुराग ने ही मां व पत्नी को गोली मारी. इसके बाद तीनों बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया. जबकि उस दिन मकान में अनुराग सिंह का बड़ा भाई अजीत सिंह भी था. पुलिस ने पहले तो हत्या के बाद सुसाइड की अपनी थ्योरी गढ़ी थी. लेकिन जैसे-जैसे मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आती गई, पुलिस की इंवेस्टीगेशन फेल होती चली गई. पुलिस ने अनुराग को मानसिक विक्षिप्त, नशेबाज तक बता दिया था. लेकिन अनुराग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पूरी थ्योरी बदल गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में अनुराग सिंह के ताऊ, बड़े भाई अजीत सिंह, उसकी पत्नी व घर के दो नौकरों को भी हिरासत में लिया है. माना जा रहा है कि संपत्ति विवाद में ये हत्याकांड हुआ है.

अनुराग को एक गोली दाहिनी और दूसरी बाईं तरफ से लगी
अनुराग की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसे एक गोली दाहिनी कनपटी की तरफ मारी गई है. जो दूसरी तरफ गले से निकल गई है. वहीं दूसरी गोली बाईं तरफ से लगी है, जो मस्तिष्क में जाकर फंस गई है. पोस्टमार्टम से पहले हुए एक्सरे में इसका खुलासा हुआ है. अनुराग की पत्नी को सीने में गोली लगने की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई है. गोली मारने के बाद उसे हथौड़ी से कूचकर मारा गया. इसके अलावा बड़ी बेटी अस्वी को लेटी अवस्था में गले में गोली मारी गई है. अर्ना के सिर में चोट है और दाहिनी जांघ की हड्डी टूटी मिली है. आद्विक के भी सिर में चोट मिली है और उसकी दाहिनी जांघ की हड्डी टूटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें