23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनुष्का ने मैदान पर किया भगवान का शुक्रिया, खड़े होकर जोड़े हाथ, देखें वीडियो

IPL 2024 का 62वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के बाद स्टैंड्स में बैठी विराट कोहली की बीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेसा अनुष्का शर्मा ने जश्न में हाथ जोड़ लिए. मानो भगवान को शुक्रिया अदा कर रही हो.

IPL 2024 का 62वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शानदार जीत दर्ज की. वहीं मैच के दौरान टॉस हार हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने दिल्ली को ओवर में 188 रनों का लक्ष्य दिया. जिस लक्ष्य का पीछा दिल्ली कैपिटल्स ना कर सकी. टीम के सारे विकेट 140 रन पर ही गिर गए. इस जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु अब पॉइंट्स टेबल पर पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. बता दें जो कुछ भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए लगभग असंभव लग रहा था, वह भी अब संभव प्रतीत हो रहा है. इस जीत के बाद स्टैंड्स में बैठी विराट कोहली की बीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेसा अनुष्का शर्मा ने जश्न में हाथ जोड़ लिए. मानो भगवान को शुक्रिया अदा कर रही हो.

IPL 2024: अनुष्का ने जोड़े हाथ

मैच के बाद वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है कि यश दयाल गेंदबाजी कर रहे हैं. वहीं उनकी गेंद को दिल्ली के तरफ से कुलदीप यादव खेल रहे हैं. कुलदीप यादव, यश दयाल की गेंद को पढ़ नहीं पाते हैं और अपना विकेट दे बैठते हैं. यश दयाल ने अच्छा किया कि वह ज्यादा फुल गेंद नहीं फेंके और लाइन के बीच और ऑफ के आसपास बनाए रखा. जिसके बाद गेंद सीधे जाकर विकेट से टकराती है और कुलदीप यादव के रूप में दिल्ली का आखिरी विकेट गिरता है और इस मुकाबले को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 47 रनों से जीत जाती है. जिसे देखकर अनुष्का शर्मा खुशी से खड़े होकर और अपने हाथों को जोड़कर भगवान का शुक्रिया अदा करती है.

IPL 2024: आरसीबी की जीत में रजत पाटीदार की अहम भूमिका

मैच की बात करें तो रजत पाटीदार के दमदार 52 रनों की बदौलत आरसीबी ने दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 188 रनों का लक्ष्य दिया था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरुआत बेहद खराब रही. दिल्ली को पहला झटका डेविड वॉर्नर के रूप में पहले ही ओवर में लगा. वॉर्नर 1 रन बनाकर आउट हुए. मैकगर्क भी आज बड़ी पारी नहीं खेल पाए और 8 गेंद पर 21 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और दो छक्के जड़े. अभिषेक पोरेल दो रन बनाकर आउट हुए.

IPL 2024: यहां से कुछ भी संभव है: अक्षर पटेल

मैच में करारी हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स टीम के कप्तान अक्षर पटेल ने सभी के सामने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, ‘अगर आप अपने पहले 4 विकेट पावरप्ले में गवां देंगे तो निश्चित तौर पर संघर्ष करेंगे, इस पिच 16-170 रन पार स्कोर होता. इस पिच में दोहरी गति थी. कई गेंदें तेजी से बल्ले पर आ रही थी, जबकि कई गेंदें रुक रही थी. अगर आपका प्रमुख बल्लेबाज रन आउट होकर पवेलियन लौटता है और पावरप्ले में 4 बल्लेबाज खो देते हैं तो फिर आपकी मुश्किलें बढ़नी तय हैं.’ साथ ही अक्षर पटेल ने दिल्ली कैपिटल्स की प्लेऑफ उम्मीदों पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, ‘यहां से कुछ भी संभव है, लेकिन हम इतनी दूर की नहीं सोच रहे.’

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें