27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : शताब्दी राय ने लगाया आरोप, बीरभूम में बीएसएफ बीजेपी को दिला रही है वोट

Lok Sabha Election 2024 : शताब्दी राय ने कहा, हमारे मामले में भी यही हो रहा है. बीएसएफ बीजेपी को वोट दिला रही है. मुझे दो जगहों से शिकायत मिली है.मैंने चुनाव आयोग और बीरभूम जिला पुलिस अधीक्षक को सूचित कर दिया है.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : पश्चिम बंगाल के बीरभूम लोकसभा सीट (Birbhum Lok Sabha seat) से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार शताब्दी राय ने आरोप लगाया कि बीएसएफ बीजेपी को वोट दिला रही है. उन्होंने सोमवार को बीरभूम के पाईकर में एक मतदान केंद्र पर मीडिया से बात करते हुए विस्फोटक आरोप लगाया है. शताब्दी राय ने यह भी कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत चुनाव आयोग समेत बीरभूम जिले के पुलिस अधीक्षक से की है.लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान आज हो रहा है. बंगाल की आठ सीटों में बीरभूम भी शामिल है.

चुनाव आयोग और बीरभूम जिला पुलिस अधीक्षक को दी गई जानकारी

इस केंद्र से तीन बार सांसद रहीं शताब्दी राय इस बार भी तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार हैं. उन्होंने आज सुबह से बीरभूम लोकसभा क्षेत्र के राजग्राम, मुरारई, चतरा, पाईकर आदि मतदान केंद्रों का दौरा किया. इसी दौरान एक पाईकर के एक बूथ के बाहर उन्होंने मीडिया के समक्ष उक्त आरोप लगाया. शताब्दी राय ने कहा कई जगहों पर बीजेपी एजेंटों को बैठने नहीं दिया जा रहा है आप इस बारे में क्या कहती हैं? जवाब में शताब्दी राय ने कहा, हमारे मामले में भी यही हो रहा है. बीएसएफ बीजेपी को वोट दिला रही है. मुझे दो जगहों से शिकायत मिली है.मैंने चुनाव आयोग और बीरभूम जिला पुलिस अधीक्षक को सूचित कर दिया है. हालांकि शताब्दी राय आज के वोट से खुश हैं उन्होंने कहा, वह इस बार भी चुनाव जीत रही है.

Narendra Modi : आज रात कोलकाता पहुंचेंगे नरेन्द्र मोदी, कल राज्य में 4 जगह करेंगे जनसभाएं

बोलपुर लोकसभा प्रार्थी प्रिया नानूर और मंगलकोट के कई बूथों पर भाजपा एजेंट के प्रवेश में लगाया रोक

बोलपुर लोकसभा सीट से खड़ी भाजपा प्रार्थी प्रिया साहा ने नानूर और मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के कई बूथों पर भाजपा एजेंट को प्रवेश नहीं किए जाने का आरोप तृणमूल पर लगाया है. आज वह अपने मतदान के बाद संवाददाताओं को सम्बोधित करते हुए उक्त आरोप लगाया. प्रिया ने कहा की तृणमूल के लोग हमारे बूथ एजेंट को मतदान केंद्र में जाने नहीं दिए. उन्हें वे लोग पहले ही धमकी देकर डरा दिए है.

Mamata Banerjee : ममता बनर्जी का तंज, भाजपा ने लोकसभा चुनाव जीतने के लिए झूठ का तैयार किया खाका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें