25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू यादव बोले- चूना लगाकर नरेंद्र मोदी की विदाई कर देनी है पक्की, बेटी मीसा के लिए मांगा वोट

पाटलिपुत्र लोकसभा लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इसके बाद एसकेएम हॉल में आयोजित सभा में लालू और तेजस्वी यादव ने पीएम पर जमकर निशाना साधा

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने खास अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े-हाथों लिया. अपनी सबसे बड़ी बेटी डॉ मीसा भारती के नामांकन दाखिल करने के बाद श्रीकृष्ण मेमोरियल (एसकेएम) हॉल में आयोजित एक जन सभा में उन्हें जिताने की अपील करते हुए कहा कि इस बार हम लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चूना लगाना है. मोदी की विदाई कर देनी है. उनकी विदाई अब पक्की है.

सोमवार को अंदर-बाहर खचाखच भरे एसकेएम हॉल में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने रविवार की शाम मोदी के रोड शो में पटना साहेब के मतदाताओं की भीड़ नहीं थी. उनके पार्टी के ही आदमी थे.रोड शो में मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हम पर कई प्रहार किये. हालांकि में उनके प्रहारों की परवाह नहीं करता.

नीतीश कुमार भी हमलावर हुए नीतीश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर लालू प्रसाद ने कहा कि अब वे दोबारा सत्ता में नहीं आयेंगे. सोड़ा-साबुन से उनकी फिचायी दोनों तरफ से होगी. कहा कि बिहार क्रांति की धरती है. उन्होंने नारा उछाला कि जान रहे या न रहे , लेकिन हम संविधान और लोकतंत्र को मिटने नहीं देंगे. मेरी रिपोर्ट है कि अब तक के चुनावों में इंडिया गठबंधन को अच्छी सीटें मिलेंगी.

लालू के कार्यकाल में हुआ था असली विकास : राबड़ी

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि प्रदेश के विकास का असली काम लालू प्रसाद के कार्यकाल में ही हुआ था. अब तो सिर्फ विकास का विज्ञापन हो रहा है. अब सिर्फ कागज-पत्तर पर विकास किया जा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हम मुकदमों से नहीं डरते हैं.

तेजस्वी ने भी पीएम पर किया हमला

मीसा भारती को जिताने का आह्वान करते हुए पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि कोई बताये कि पाटलिपुत्र में प्रधानमंत्री ने कितने कारखाने खोले. कहा कि उनके पास सिर्फ हिंदू मुस्लिम की बात करना आता है. महंगाई और बेरोजगारी की बात नहीं करते. प्रधानमंत्री हमको पटना का ‘शहजादा’ कहते हैं. वे ‘पीरजादे’ हैं. इसलिए वह हमको शहजादा बोलते हैं.

तेजस्वी ने सीएम पर किया कटाक्ष

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह रोड शो में उनके चेहरे पर उदासी दिख रही थी. सही मायने में मोदी ने उन्हें हाइजेक कर लिया है. जदयू के लोग भी इससे खुश नहीं है. हालांकि रोजगार देने का काम उनका भतीजा करता रहेगा. नीतीश चाचा अंदर से यही चाहते हैं.

पीएम के रोड शो के लिए गरीबों के दुकान को उजाड़ा गया: दीपांकर भट्टाचार्य

सीपीआइ-एमएल के नेता दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि इस लोक सभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को बहुमत मिलेगा. बिहार इसकी अगुवाई करेगा. आरोप लगाया कि पीएम के रोड शो में पटना में शहरी गरीबों की दुकानों व घरों को उजाड़ दिया गया. कहा कि पाटलिपुत्र के साथ-साथ आरा, काराकाट, नालंदा ,बेगूसराय और खगड़िया में महागठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की जरूरत है. कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को माेदी ने बंधक बना लिया है.

मोदी राम के व्यापारी : अखिलेश सिंह

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि हम लोग राम की पूजा करते हैं. मोदी राम के व्यापारी हैं. एनडीए चुनाव हारने जा रहा है. वीआइपी के नेता मुकेश सहनी ने कहा कि तानशाह सरकार को हटाने की जरूरत है. हम लोग अगला चुनाव भी साथ रह कर लड़ेंगे. प्रत्याशी मीसा भारती ने अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार राजकृपाल यादव पर आरोप लगाया कि वे परिवारवाद के विरोधी हैं तो घोषणा करें कि वह अपने बेटे को राजनीति में नहीं लायेंगे.

Also Read: मीसा भारती के नॉमिनेशन में पहुंचे तेज प्रताप यादव को आया गुस्सा, कार्यकर्ता को दिया धक्का

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें