28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शराबी पति को भेजवाया जेल

पुलिस ने थाना क्षेत्र के अंबिका नगर मोहल्ला में शराब के नशे में धुत होकर पत्नी के साथ मारपीट कर रहे एक शराबी पति को गिरफ्तार कर लिया.

बंजरिया. पुलिस ने थाना क्षेत्र के अंबिका नगर मोहल्ला में शराब के नशे में धुत होकर पत्नी के साथ मारपीट कर रहे एक शराबी पति को गिरफ्तार कर लिया. जिसे पूछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मामले में गिरफ्तार शराबी पति अंबिका नगर निवासी अनिल कुमार की पत्नी अर्चना कुमारी ने थाने में आवेदन देकर शराबी पति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. जिसमें वह बतायी हैं कि प्रति दिन उसके पति शराब के नशे में धुत होकर आकर परिजनों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाई है. थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने कहा कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. ऐसे में सवाल उठता है कि उन्हें शरब बंदी में भी शराब कहां से मिल जाता था. शहर के जानपुल दलित बस्ती में बने शौचालय से पुलिस ने 20 लीटर देसी शराब बरामद किया. छापेमारी के दौरान तस्कर फरार हो गया. नगर इंस्पेक्टर राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि तस्कर की पहचान मुकेश मली के रूप में की गयी है. प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. छापेमारी में प्रवीण कुमार पाण्डेय, अखिलेश कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस जवान शामिल थे.पुलिस ने थाना क्षेत्र के गोखुला गांव के समीप से देसी चुलाई शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही एक बाईक को भी जब्त किया है. जिसे पूछताछ करने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. गिरफ्तार तस्कर थाना क्षेत्र के गोखुला गांव का धर्मेंद्र कुमार है. जिसके पास से पुलिस 10 लीटर देसी चुलाई शराब बरामद किया है. थानाध्यक्ष इंद्रजीत पासवान ने कहा कि गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. कुंडवा चैनपुर पुलिस ने सोमवार को थाना क्षेत्र के अमवा टोला चौक के समीप से 150 बोतल नेपाली शराब के साथ बाइक सवार एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी राजा कुमार पिता-सुनील सिंह पताही थाना क्षेत्र के जिहुली का रहने वाला है. थाना अध्यक्ष राकेश कुमार राय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें