28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

निरीक्षण के दौरान स्कूल से अनुपस्थित 31 शिक्षकों का कटा वेतन

जिले में बिना सूचना के स्कूलों से शिक्षकों के गायब रहने का सिलसिला जारी है. सोमवार को फिर 31 शिक्षकों के एक दिन के वेतन की कटौती की गयी है. जिला शिक्षा पदाधिकारी मदन राय ने बताया कि स्कूलों का निरीक्षण प्रतिदिन चल रहा है.

सासाराम ऑफिस. जिले में बिना सूचना के स्कूलों से शिक्षकों के गायब रहने का सिलसिला जारी है. सोमवार को फिर 31 शिक्षकों के एक दिन के वेतन की कटौती की गयी है. जिला शिक्षा पदाधिकारी मदन राय ने बताया कि स्कूलों का निरीक्षण प्रतिदिन चल रहा है. इसी निरीक्षण के क्रम में स्कूलों से बिना सूचना के गायब रहने वाले शिक्षकों के वेतन की कटौती नो वर्क नो पेय के आधार पर की जा रही है. सोमवार को 31 शिक्षकों के वेतन की कटौती की गयी है. गौरतलब है कि विगत 11 मई को कुल 52 शिक्षकों के वेतन कटे थे, जिन्हें मिलाकर अब तक 83 शिक्षकों के वेतन में कटौती की गयी है. इसमें कुछ शिक्षकों का दोबारा वेतन कटा है. डीइओ ने बताया कि जिन शिक्षकों के वेतन में कटौती की गयी है, उनमें अकोढ़ीगोला प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बिरोडीह की शालू पाठक, बिक्रमगंज के हाई स्कूल तेंदुनी की पुष्पा कुमारी व योगेन्द्र प्रसाद, चेनारी प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय ममरेजपुर के देवेंद्र गुप्तेश्वर व मतेश्वरी कांत, कन्या प्राथमिक स्कूल चेनार के धीरज कुमार, दावथ प्रखंड के ठाकुर संस्कृत विद्यालय के भरतेंद्रा त्रिपाठी भरत, दिनारा प्रखंड के मिडिल स्कूल पूर्वी बेलाढ़ी के संजय कुमार, विकाश कुमार, प्रदीप कुमार, सोनम कुमारी, प्राथमिक स्कूल कौआखोच के महेश कुमार गुप्ता, उत्क्रमित मध्य विद्यालय खलसापुर के पवन कुमार, करगहर प्रखंड के मिडिल स्कूल तोरनी के दिलिप कुमार, नासरीगंज प्रखंड मिडिल स्कूल सोहाग की रिता कुमारी व करमवीर, प्राथमिक स्कूल खुटहां की रूबी कुमारी, प्राथमिक विद्यालय गनौरी बिगहा की ममता कुमारी व सुष्मिता कुमारी, मिडिल स्कूल शंकरपुर के रोहित कुमार, नोखा प्रखंड के न्यू प्राथमिक स्कूल हरिहरपुर की विनिता कुमारी, सविता कुमारी, मोहन पासवान, मिडिल स्कूल लेवड़ा के नेहा कुमारी, हाइस्कूल बरांव की सुमिता कुमारी, सासाराम प्रखंड के प्राथमिक स्कूल करूप इंदरिया कि निगार बानो, शिवसागर प्रखंड के उत्क्रमित मिडिल स्कूल बिरबंडह की मधुबाला कुमारी, मनीराम सिंह, विनय कुमार पांडेय, सूर्यपुरा प्रखंड के मिडिल स्कूल करमा के अशोक कुमार पांडेय, सुरेंद्र राम, मिडिल स्कूल घोटनी के बादशाह राम तथा तिलौथू प्रखंड के मिडिल स्कूल हुरका के आनंद कुमार सिंह शामिल हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें