24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जूते की दूकान-गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

नगर क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित एक जूते की दुकान और गोदाम में आग लग गयी. आग लगने का कारण बिजली का शॉट सर्किट बताया गया है.

शेखपुरा. नगर क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित एक जूते की दुकान और गोदाम में आग लग गयी. आग लगने का कारण बिजली का शॉट सर्किट बताया गया है.इस घटना में आग से कई लाख रुपए की संपत्ति जलकर राख हो गया. घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल अग्निशमन पदाधिकारी विनोद कुमार सिंह के नेतृत्व में दो दमकल दस्ता कड़ी मशक्कत से दो घंटों में आग को बुझाने में सफलता पाई. दमकल दस्ता में अग्निशमक सत्येंद्र कुमार और गौरव कुमार शामिल थे. आग सबसे पहले दुकान के पीछे गोदाम में लगी. गोदाम में लगी आग की लपटें दुकान को पकड़ लिया. देखते ही देखते गोदाम और दुकान में रखा सभी चप्पल और जूता के अलावा फर्नीचर, शीशा आदि जलकर राख हो गया. जूता दुकान में आग लगने के बाद आसपास लोगो की भीड़ जमा हो गई. घटना के बाद जूता दुकान मालिक तथा शेखपुरा नगर परिषद के वार्ड संख्या 11 के निवासी राजीव रंजन उर्फ जुगल बाबा के पूरे परिवार में मायूसी छा गई. बताया गया कि पीड़ित जूता व्यवसाई जूता और चप्पल के थोक विक्रेता थे. इस बाबत अनुमंडल अग्निशमन पदाधिकारी ने बताया कि पीड़ित व्यवसाई द्वारा विभाग को सौंपे गए लिखित शिकायत में घटना में 50 लाख रुपए की क्षति होने का उल्लेख किया है. जूता और चप्पल चमड़ा, प्लास्टिक और रबर के बना होने के कारण आग तेजी से गोदाम और दुकान में रखे सभी को जला दिया. वहीं, अगलगी की इस घटना में उस बिल्डिंग में रह रहे परिजन भी फंस गए थे. लेकिन उठती आग की लपटों को देख तत्परता दिखाते हर सभी लोग सकुशल बाहर निकलने में सफल रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें