31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस ने अपहरण मामले के दो आरोपितों को पकड़ा

पाली थाने की पुलिस ने पंजाब के लुधियाना तथा क्षेत्र के बोधिबिगहा गांव में छापेमारी कर अपहरण मामले के आरोपित दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

काको. पाली थाने की पुलिस ने पंजाब के लुधियाना तथा क्षेत्र के बोधिबिगहा गांव में छापेमारी कर अपहरण मामले के आरोपित दो युवकों को गिरफ्तार किया है. मामले में थाना प्रभारी कृष्णानंद ने बताया कि कुछ दिन पूर्व क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपहरण का मामला उसके परिजनों के द्वारा दर्ज कराया गया था. पुलिस मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन में लगी थी जहां वैज्ञानिक अनुसंधान में पाया गया कि जिस युवक को आरोपी बनाया गया है. वह घर छोड़कर फरार है. उसका लोकेशन पंजाब के लुधियाना शहर में पाया जा रहा है जहां पुलिस ने वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर टीम गठित कर लुधियाना शहर में छापेमारी कर आरोपित लड़के तथा नाबालिक दोनों को हिरासत में लेकर थाने लायी जहां पूछताछ के क्रम में आरोपित लड़के ने अपहरण करने के सहयोग में बोधिबिगहा गांव निवासी एक युवक का नाम बताया जिसे भी छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें