20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिक्षिका ने स्कूल प्रधान पर कर दिया हमला

शिक्षिका को स्कूल प्रधान समय पर आने की हिदायत दी, तो शिक्षिका स्कूल प्रधान पर ही हमला कर दी.

सुलतानगंज

एसीएस केके पाठक के निर्देश का एक स्कूल की शिक्षिका पर कोई प्रभाव नही पड़ता है. शिक्षिका को स्कूल प्रधान समय पर आने की हिदायत दी, तो उक्त शिक्षिका स्कूल प्रधान पर ही हमला कर देती है. अभद्र व्यवहार कर चप्पल उठा स्कूल प्रधान की ओर दौड़ पड़ी. स्कूल प्रधान जान बचा कर किसी तरह छिपी. ग्रामीण को जब मामले की जानकारी मिली, तो सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण स्कूल पहुंच कर मामले को सुलझाने का प्रयास किये. पूर्व पंचायत समिति सदस्य मो सलामउद्दीन ने बताया कि शिक्षिका काफी उत्तेजित होकर स्कूल प्रधान पर हमला कर दी. काफी हंगामा होने के बाद मामले की जानकारी मिली. स्कूल प्रधान से सारी जानकारी ले शांत कराने का प्रयास किया गया है.

बच्चों के नही आने पर भी हाजिरी बनाने का दबाव

स्कूल एचएम कुमारी अंजना सिन्हा ने बताया कि बच्चों का नामांकन लेने के बाद नहीं आने व उपस्थिति बनाने का दबाव दिया जाता है. समय पर स्कूल आने व जाने के निर्देश पर कोई बात शिक्षक नहीं मानते है. एचएम ने बीआरसी को आवेदन दिया है. स्कूल प्रधान ने बताया है कि 29 अप्रैल को स्कूल का प्रभार लिया हूं. समय से आने जाने व कक्षा को सही तरह से व्यवस्थित करने बच्चों की देखकरने को कहने पर आरोपित ने ग्रामीणों के सामने अपमानजनक बात कहहमला कर दिया. इसके पूर्व भी उक्त शिक्षिका पूर्व के हेड मास्टर के साथ दुर्व्यवहार करने की बात कही गयी. स्कूल के बाकी शिक्षक भी मनमानी करते हैं. समय की पाबंदी नहीं करते है. जब निरीक्षण में पकड़े जाते हैं, तो वह मुझे भी जिम्मेदार ठहराते हैं. मामले पर बीइओ रेखा भारती ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. मंगलवार को स्कूल पहुंच जांच की जायेगी. दोषी होने पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें