30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PM Modi in Varanasi : पीएम मोदी ने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की, आज करेंगे नामांकन

PM Modi in Varanasi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे जिसको देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.

PM Modi in Varanasi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इसके मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और बीजेपी उम्मीदवार हैं. कांग्रेस ने यूपी पार्टी प्रमुख अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतारा है. पीएम मोदी काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव का दर्शन करने के बाद वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. मोदी ने इसके पहले 2014 और 2019 में वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव जीता था.

पीएम मोदी ने दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार सुबह वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की जिसका वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है. वीडियो में पीएम मोदी गले में लाल वस्त्र लपेटे नजर आ रहे हैं.

यह एक बड़ी ज़िम्मेदारी: बोले प्रस्तावक संजय सोनकर

पीएम नरेंद्र मोदी के नामांकन के प्रस्तावक संजय सोनकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे सुबह जानकारी मिली. पार्टी के कार्यकर्ता के तौर पर मुझे जो भी काम सौंपा गया, मैं उसे कर रहा हूं. मुझे ऐसा मौका देने के लिए मैं पार्टी का आभारी हूं. यह एक बड़ी ज़िम्मेदारी है.

14051 Pti05 14 2024 000024B
Varanasi: prime minister narendra modi performs ‘ganga poojan’ at dashashwamedh ghat, in varanasi, uttar pradesh

वाराणसी जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर की बढ़ाई गई सुरक्षा

पीएम मोदी के नामांकन को देखते हुए वाराणसी जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. खबरों के अनुसार, प्रधानमंत्री के नामांकन पत्र दाखिल करने के दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ-साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय , महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा नजर आ सकते हैं. असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई दिग्गज भी पीएम मोदी के नामांकन में शामिल हो सकते हैं.

रोड शो में पहुंचे हजारों समर्थक

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की शाम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद एक रोड शो किया जिसमें हजारों की संख्या में समर्थक पहुंचे. करीब छह किलोमीटर लंबे इस रोड शो के दौरान लोगों ने फूलों की बारिश करके पीएम मोदी का स्वागत किया. प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर रोड शो का वीडियो शेयर किया और कहा, काशी विशेष है… यहां के लोगों की गर्मजोशी और स्नेह अविश्वसनीय है…

Read Also : Narendra Modi Varanasi: पीएम मोदी ने की काशी विश्वनाथ की पूजा, रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें