25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर के बागबेड़ा में हुई फायरिंग मामले में बिहार और पश्चिम बंगाल से पांच आरोपी गिरफ्तार, हथियार व गोलियां बरामद

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा में हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने बिहार व पश्चिम बंगाल से पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से हथियार व गोलियां बरामद की गयी हैं.

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले के बागबेड़ा थानांतर्गत गणेश नगर में विजय सिंह उर्फ मोनू पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पांच हथियार और गोलियां बरामद की गयी हैं. फायरिंग करने वाले मो चांद को बिहार के आरा के पास से, जबकि मामले में शामिल ठेकेदार नीरज दुबे, डेविड टोप्पो, सिंटू सिंह, सुनील रजक को कोलकाता से गिरफ्तार किया गया है. मामले का मास्टरमाइंड बागबेड़ा निवासी कन्हैया सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बुधवार को पुलिस मामले का उद्धभेदन कर सकती है. हालांकि पुलिस सूत्रों की मानें, तो इस कांड में साजिशकर्ता के रूप में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तारी के संबंध में पुलिस अब भी कुछ बताने से इनकार कर रही है. मामले में सुपारी देने की बात भी सामने आयी है.

पुलिस को ऐसे मिली सफलता
फायरिंग मामले में एसएसपी किशोर कौशल के आदेश पर दो-तीन टीम का गठन किया गया था. इसमें टेक्निकल सेल के पदाधिकारी को भी लगाया गया था. कोलकाता गयी टीम एक बार छापेमारी कर खाली हाथ लौट गयी थी. लेकिन रविवार की रात पुलिस को फिर से नीरज दुबे व अन्य के कोलकाता में होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस टीम फिर से कोलकाता के लिए रवाना हुई. जानकारी के अनुसार, पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि दो मई, 2024 की सुबह विजय उर्फ मोनू घर के बाहर पुट्टी मिस्त्री अनिल साहू को काम बता रहा था. उसी दौरान बाइक सवार अपराधी ने मोनू पर ताबड़-तोड़ फायरिंग कर दी थी. मोनू को दो गोली, पुट्टी मिस्त्री अनिल साहू और महिला ललिता देवी को एक-एक गोली लगी थी.

Also Read: घाघीडीहजेल में बंद जीएसटी घोटाला का आरोपी सुमित गुप्ता की जमानत खारिज

मो चांद के साथ सिंटू भी घटना के वक्त था मौजूद
जमशेदपुर फायरिंग मामले में बताया जा रहा है कि मोनू पर फायरिंग करने के दौरान मो चांद के साथ सिंटू सिंह भी मौके पर मौजूद था. सिंटू सिंह ने मानगो के गुड्डू पांडेय के घर पर भी गोली चलायी थी. इस फायरिंग में भी सुनील और डेविड का नाम सामने आया था.

Also Read: जुगसलाई के पटाखा व्यवसायी ने अपने कार्यालय में लगायी फांसी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें