25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस ने ठगी के 50 हजार रुपये किया बरामद, एक गिरफ्तार

मदनपुर थाना की पुलिस ने सूचना के आधार पर अनुसंधान करते हुए घटना के तीन घंटे के भीतर ठगी के 50 हजार रुपये सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

मदनपुर. मदनपुर थाना की पुलिस ने सूचना के आधार पर अनुसंधान करते हुए घटना के तीन घंटे के भीतर ठगी के 50 हजार रुपये सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान कासमा थाना क्षेत्र के शेरपुर कांडी निवासी स्व हरनंदन सिंह के पुत्र सुरेश सिंह के रूप में हुई है. इस मामले में पीड़ित थाना क्षेत्र के पडरिया गांव निवासी राजाराम महतो ने मदनपुर थाने में लिखित शिकायत की है. आवेदन में बताया गया है कि पीड़ित राजाराम महतो मंगलवार की सुबह मगध बिहार ग्रामीण बैंक खिरियावां में 50 हजार रुपया जमा करने गया था. इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति बैंक में आया और उसे प्रणाम कर उसका अपना रिश्तेदार बताते हुए पैसा जमा करवाने की बात कही. इसी क्रम में उक्त व्यक्ति ने उसे गाडी पर बैठाकर शिवनाथ बिगहा मोड़ के पास ले गया. वहां पर वह फोटो कॉपी करवाने किसी दुकान पर गये तब तक उक्त व्यक्ति 50 हजार रुपया से भरा बैग लेकर फरार हो गया. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति द्वारा थाने में लिखित शिकायत की गयी, जिसके बाद अपर थानाध्यक्ष सूर्यवंश सिंह द्वारा सीसीटीवी फुटेज चेक करते हुए ठगी करने वाले व्यक्ति की बाइक की पहचान की गयी. बाइक की पहचान करते हुए पुलिस ने कासमा थाना क्षेत्र शेरपुर कांडी गांव से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से ठगी के 50 हजार रुपये भी बरामद किये गये है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें