26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुवा : थाना प्रभारी लाइन हाजिर, एसआइ भी नपेंगे

मतदान के दौरान पंसस व वोटरों पर लाठीचार्ज का मामला में दूसरे दिन भी ग्रामीणों ने थाना को घेरा, एसडीपीओ ने बैठक कर मामले को सुलझाया.

प्रतिनिधि, गुवा मतदान के दौरान पंचायत समिति सदस्य भादो टोप्पो सहित मतदाताओं पर लाठीचार्ज के आरोप काे एसडीपीओ की मध्यस्थता के बाद मंगलवार को सुलझा लिया गया. घटना के दूसरे दिन मंगलवार को भी ग्रामीणों ने थाना का घेराव कर थानेदार गोपाल कुमार को निलंबित करने की मांग की. उसके बाद एसडीपीओ अजय केरकेट्टा के साथ लोगों ने बैठक की. बैठक में लोगों ने गुवा थाना प्रभारी गोपाल कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाये. इसके साथ ही थाना के एसआइ अजय कुमार सिंह के ऊपर भी लोगों ने आरोप लगाते हुए निलंबित करने की मांग की. इस संबंध में एसडीपीओ अजय केरकेट्टा ने कहा कि पुलिस अधीक्षक की ओर से कल की घटना की जांच रिपोर्ट मांगी गयी है. एसपी ने गुवा थाना प्रभारी गोपाल कुमार पर कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर किया है. शाम तक जांच रिपोर्ट भेजने के बाद एसपी द्वारा थाना प्रभारी व एसआइ अजय कुमार सिंह के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जायेगी. इसके बाद सभी ग्रामीण थाना घेराव को खत्म कर एसडीपीओ एवं पुलिस अधीक्षक के प्रति आभार व्यक्त किया. बैठक में पंसस भादो टोप्पो, मुखिया पद्मिनी लागुरी, मुखिया सी लागुरी, जिप सदस्य देवकी कुमारी, सारंडा मंडल अध्यक्ष कैलाश दास आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें