26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Howrah Station : हावड़ा स्टेशन पर दिनदहाड़े महिला की चाकू मारकर हत्या, अभियुक्त गिरफ्तार

Howrah Station : पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी का नाम मुंगेश यादव है. हावड़ा की गोलाबाड़ी थाना पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उसके पास से खून से सना चाकू बरामद किया गया है.

Howrah Station : पश्चिम बंगाल के हावड़ा स्टेशन (Howrah Station) पर एक महिला की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बुधवार को व्यस्ततम हावड़ा स्टेशन पर इस घटना से सनसनी फैल गयी. घायल महिला को हावड़ा जिला अस्पताल ले जाने के दौरान ही उसकी मौत हो गई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी का नाम मुंगेश यादव है. हावड़ा की गोलाबाड़ी थाना पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उसके पास से खून से सना चाकू बरामद किया गया है.

क्या है मामला

पुलिस सूत्रों के अनुसार बनगांव ठाकुरनगर निवासी पिंटू विश्वास अपनी पत्नी रिवु विश्वास और बच्चे के साथ हावड़ा स्टेशन आये थे. उनके साथ मुंबई से आये मुंगेश यादव भी थे. पिंटू और मुंगेश मुंबई में एक ही जगह काम करते हैं. सभी लोग प्लेटफार्म संख्या 23 के पार्सल विभाग के बगल में चाय पी रहे थे. अचानक मुंगेश ने पिंटू को दवा खरीदने के लिए भेजा. जब पिंटू सिरदर्द की दवा खरीदने गया, तो मुंगेश ने कथित तौर पर बैग से चाकू निकाला और उसके पेट में घोंप दिया.

एकमात्र गारंटी यह है कि पीएम मोदी सत्ता में नहीं लौट रहे हैं : ममता बनर्जी

महिला के चिल्लाने पर आरपीएफ और अन्य यात्री मौके पर पहुंचे

महिला के तेज दर्द से चिल्लाने पर आरपीएफ और अन्य यात्री मौके पर पहुंचे. इसके बाद मुंगेश ने चाकू उठाया और सभी को धमकाया. हालांकि, बाद में उसे आरपीएफ ने रंगेहाथ पकड़ लिया. आरोपी को गोलाबाड़ी थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस ने हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर हत्या के पीछे क्या कारण है.

Lok Sabha Election 2024 : तृणमूल का गढ़ रहा है दक्षिण कोलकाता सीट, छह बार यहां से सांसद चुनी गयी हैं ममता बनर्जी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें