23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बंदूक का भय दिखाकर 50 हजार रुपये की छिनतई, सीसीटीवी में कैद

पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र के बलिहारपुर के समीप आइसक्रीम गली के पास बंदूक का भय दिखाकर रुपये छिनतई करने का मामला प्रकाश में आया है. मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है.

पाकुड़. नगर थाना क्षेत्र के बलिहारपुर के समीप आइसक्रीम गली के पास बंदूक का भय दिखाकर रुपये छिनतई करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना मंगलवार देर शाम की बतायी जा रही है. संतोष केजरीवाल के स्टाफ सुभाेजित पाल से लगभग 50 हजार रुपये की छिनतई अपराधियों द्वारा की गयी है. मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है. मामले को लेकर संतोष कुमार केजरीवाल ने बताया कि मंगलवार देर शाम कार्यालय स्टाफ सुभाेजित पाल द्वारा मोबाइल पर घटना की सूचना प्राप्त हुई. दूरभाष पर इसने बताया कि साहिबगंज से पैसा लेकर साहिबगंज-रामपुरहाट पैसेंजर से घर आ रहे थे. घर जाने के क्रम में आइसक्रीम गली के समीप बंदूक की नोक पर पैसे की छिनतई अज्ञात अपराधियों द्वारा कर ली गयी है. घटना की सूचना के बाद तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा. आसपास के लोगों से पूछताछ की. आसपास के लोगों ने घटना को लेकर हवाई फायरिंग की बात कही. घटना को लेकर पास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया. सीसीटीवी कैमरे में तीन आदमियों द्वारा झड़प करते हुए देखा जा रहा है. इधर, सूचना पाकर नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले को लेकर छानबीन की. मामले को लेकर थाना प्रभारी अजय आर्यन ने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त हुई है. हवाई फायरिंग की भी बात सामने आ रही है. आवेदन के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस मामले को लेकर हर एक बिंदु पर छानबीन कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें