26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नक्शा विचलन मामले में हाइकोर्ट में सुनवाई आज

जमशेदपुर अक्षेस क्षेत्र में नक्शा विचलन मामले में गुरुवार को झारखंड हाइकोर्ट में सुनवाई होगी. पिछली सुनवाई में अदालत ने बीरेनू ट्रेड सेंटर के लीगल हायर ऑफ स्व जेसी बनर्जी, तपन कुमार सरकार को अपनी संपत्ति का ब्योरा शपथ पत्र के माध्यम से अगली सुनवाई के पूर्व दायर करने का आदेश दिया था.

जमशेदपुर .

जमशेदपुर अक्षेस क्षेत्र में नक्शा विचलन मामले में गुरुवार को झारखंड हाइकोर्ट में सुनवाई होगी. पिछली सुनवाई में अदालत ने प्रतिवादी जमशेदपुर अक्षेस का पक्ष सुनने के बाद साकची (एसएनपी एरिया होल्डिंग नंबर 76) बीरेनू ट्रेड सेंटर के लीगल हायर ऑफ स्व जेसी बनर्जी, तपन कुमार सरकार को निर्देश दिया था कि वे अपनी संपत्ति का ब्योरा शपथ पत्र के माध्यम से अगली सुनवाई के पूर्व दायर करें. साथ ही जेएनएसी को भी शपथ पत्र दायर कर यह बताने का निर्देश दिया था कि इस मामले में क्या कार्रवाई की है और बेसमेंट में चल रही कितने दुकानों को पूरी तरह से हटाया गया है. उल्लेखनीय है कि नक्शा विचलन के खिलाफ जमशेदपुर अक्षेस के नोटिस के खिलाफ प्रार्थी अशोक कुमार व अन्य की ओर से झारखंड हाइकोर्ट में स्टे के लिए याचिका दाखिल की गयी थी. जिस पर 9 मई को हुई सुनवाई के दौरान अदालत ने साकची (एसएनपी एरिया होल्डिंग नंबर 76) बीरेनू ट्रेड सेंटर के बेसमेंट में बने दुकान को तोड़ने और 10 मई तक अदालत को रिपोर्ट करने का आदेश दिया था. हाइकोर्ट के आदेश से जमशेदपुर अक्षेस ने तत्काल बीरेनू ट्रेड सेंटर के बेसमेंट में बनी आठ दुकानों को जेसीबी, मजदूरों को लगा तोड़ दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें