24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चालक को बंधक बनाकर ट्रैक्टर लूटने के मामले में तीन शातिर गिरफ्तार

चनपटिया-लौरिया पथ में उत्तरवाहिनी चिमनी के समीप से छह माह पूर्व लूटे गए ट्रैक्टर समेत तीन शातिर लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

चनपटिया. चनपटिया-लौरिया पथ में उत्तरवाहिनी चिमनी के समीप से छह माह पूर्व लूटे गए ट्रैक्टर समेत तीन शातिर लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अनुसंधान के क्रम में चनपटिया पुलिस ने जिला आसूचना इकाई के सहयोग से मंगलवार की देर रात्रि कारवाई की. पुलिस ने ट्रैक्टर की बरामदगी एवं लुटेरों की गिरफ्तारी पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि से की है. एसडीपीओ विवेक दीप ने बताया कि मामले में जगदीशपुर के प्रदीप कुमार, पहाड़पुर के नंदू चौरसिया एवं हरसिद्धि के काशीद रजा को गिरफ्तार किया है. ये सभी 17 दिसंबर की रात्रि चनपटिया थाना क्षेत्र से एक ट्रैक्टर-ट्राॅली की लूट की घटना में शामिल थे. उन्होंने बताया कि पुलिस ने लूटे गए ट्रैक्टर को काशीद रजा के घर से ही बरामद की है. काशीद ने लूट का ट्रैक्टर खरीदकर उसपर दूसरा नंबर लगा बेचने की बात स्वीकार की है. तीनों लुटेरों को गुरुवार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जाएगा. मामला यह है कि लूट के इस मामले में चार-पांच अन्य अपराधियों की संलिप्तता उजागर हुई थी. इसमें जगदीशपुर के बिट्टू कुमार एवं बरवत पसराइन का अनंत पासवान पूर्व में ही जेल जा चुका है. अपराधी बिट्टू कुमार ने ही पूछताछ में खुलासा किया था कि इस लूट कांड में उसके साथ तीन-चार अन्य साथी भी शामिल थे. इधर, अनुसंधान व तकनीकी जांच के क्रम में मंगलवार की रात्रि चनपटिया के थानाध्यक्ष सम्राट सिंह को लुटेरों को हरसिद्धि में होने की भनक मिली. जिसके बाद पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी की गई. इस दौरान पुलिस को दो लुटेरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई. इनकी निशानदेही पर ही लूटे गए ट्रैक्टर की बरामदगी एवं ट्रैक्टर खरीदने वाले व्यक्ति काशीद रजा को पकड़ा गया. विदित हो कि 17 दिसंबर की रात्रि चनपटिया थाना क्षेत्र के सिसवनिया निवासी जयप्रकाश राय के ट्रैक्टर-ट्राली को कैथवलिया-लौरिया मार्ग में बदमाशों ने लूट लिया था. बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक दिनेश बैठा की पिटाई करते हुए उसे बंधक बना लिया था. बाद में उन्होंने चालक को पारस पकड़ी के पास मुक्त कर दिया था. वहीं ट्रैक्टर-ट्राॅली लेकर फरार हो गए थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें