26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चक्रधरपुर : मतदान कर्मियों ने एक समान राशि भुगतान करने की मांग की

झारखंड प्रदेश संयुक्त शिक्षक मोर्चा की ने झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंप है. जिसमें लोकसभा चुनाव में नियुक्त मतदान कर्मियों को कम राशि भुगतान करने की शिकायत की है.

प्रतिनिधि, चक्रधरपुर झारखंड प्रदेश संयुक्त शिक्षक मोर्चा की ने झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को एक ज्ञापन सौंप है. जिसमें लोकसभा चुनाव में नियुक्त मतदान कर्मियों को कम राशि भुगतान करने की शिकायत की है. मोर्चा की ओर से लिखे गए पत्र में कहा गया है कि लोकसभा आम चुनाव-2024 में झारखंड में संपन्न 13 मई के प्रथम चरण के चुनाव में क्रमश: खूंटी, सिंहभूम, लोहरदगा व पलामू जिले में नियुक्त मतदान कर्मियों के मानदेय भुगतान में विसंगति मिली हैं. जिसमें सरायकेला जिला में नियुक्त पीठासीन पदाधिकारी को सबसे अधिक 3150, लोहरदगा जिला में 2550, सिमडेगा जिला में 2500, गढ़वा जिला में 2500, पश्चिमी सिंहभूम जिला में 3000, 2500, खूंटी जिला में 2400, पलामू जिला में 2000 और गुमला जिला में सबसे कम मात्र 1700 रुपये का भुगतान किया गया है. मोर्चा ने एक समान राशि भुगतान करने की मांग की है. ज्ञापन सौंपने वालों में शिष्ट मंडल में संयोजक विजय बहादुर सिंह, अमीन अहमद, प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार दास शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें