23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के साथ एक दिन

सासंद संजय सेठ बुधवार को अपने प्रचार अभियान की शुरुआत पैदल यात्रा से की. सुबह छह बजे सुखदेव नगर मंडल में लोगों से मिले और कांके रोड में मतदाताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

रांची. सासंद संजय सेठ बुधवार को अपने प्रचार अभियान की शुरुआत पैदल यात्रा से की. सुबह छह बजे सुखदेव नगर मंडल में लोगों से मिले और कांके रोड में मतदाताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसके बाद उनका प्रचार अभियान हटिया विधानसभा के नगड़ी प्रखंड के ऐडचेरो, साहेर, नगडी, नारो, लालगुटवा,नयासराय, दलादिली सहित रामपुर और गुदली पोखर में चला. वह दिन के 11 बजे सबसे पहले बरसा गांव पहुंचे. वहां मतदाताओं के बीच भाजपा द्वारा पांच साल में किये गये कार्यों को गिनाया. महिलाओं की भीड़ को देखते हुए संजय सेठ ने महिला वोटरों को साधते हुए उज्जवला गैस और महिलाओं की सुरक्षा की बात की. उन्होंने कहा कि लालकिला से जब प्रधानमंत्री मोदी ने शौचालय की बात की, तो कांग्रेसियों ने हंसी उड़ायी थी कि कौन प्रधानमंत्री आ गया जो शौचालय की बात करता है. इस पर मोदी जी ने कहा कि आपके लिए शौचालय है, लेकिन हमारे लिए महिलाओं और बेटियों के लिए इज्जतघर है. कोरोना वैक्सीन से आपकी और हमारी जान बची है, इस वैक्सीन पर भी कांग्रेसियों ने सवाल उठाया था. मोदी ने जो वादा किया उसको पूरा किया है. मतदाताओं के बीच श्रीराम मंदिर के निर्माण की बात करते हुए संजय सेठ ने कहा कि कांग्रेस ने भगवान श्रीराम के अस्तित्व पर ही सवाल उठा दिया है. श्रीराम को काल्पनिक बता रहे हैं. जब उनको राम मंदिर के लिए आमंत्रण दिया गया, तो उसे अस्वीकार कर दिया.

देश में रह कर पाकिस्तान की बात करते हैं कांग्रेसी

संजय सेठ ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता मणिशंकर अय्यर ने भारत को पाकिस्तान से डरना चाहिए. उनकी इज्जत करना चाहिए, क्योंकि उसके पास परमाणु बम है, तो क्या भारत के पास सुतली बम है. ऐसी-ऐसी भाषा का प्रयोग हो रहा है. ऐसे लोगों को पता नहीं है कि मोदी जी को छेड़ोगे तो वह छोड़ेंगे नहीं. घर में घुस कर पाकिस्तानियों को मार कर हमारे जवान आये. कसाब को कांग्रेस नेक इंसान मानती है. देश में रह कर पाकिस्तान की बात करते हैं. क्या ऐसे लोगों को आप वोट देंगे.अब किसी घर में ढ़िबरी नहीं मिलती है, क्योंकि बिजली एक-एक घर में पहुंच गयी है. यह मोदी सरकार की देन है. आप अपने गांव पगडंडी और किचड़ वाले रास्ते से होकर अब नहीं आते, क्योंकि मोदी सरकार ने पक्की सड़क दी है.

कांग्रेस ने एचइसी का बंटाधार किया, हम बचाने में जुटे हैं : संजय सेठ

कहा कि मोदी के राष्ट्रवादी नीति, सनातन की बात और गारंटी वाले कार्य से मतदाताओं का रूझान भाजपा के तरफ एकतरफा है. मतदाताओं को पक्का विश्वास है कि मोदी की सरकार आयेगी, तो तभी राष्ट्र सुरक्षित होगा. सनातन धर्म बचेगा. वहीं, तीन तलाक से मुस्लिम धर्म की महिलाएं सुरक्षित हुई है. उनको शिक्षा से जोड़ कर उनके आगे बढ़ने का रास्ता तैयार किया गया है. कांग्रेस सरकार ने एचइसी का बंटाधार कर दिया है, जिसे हम पांच साल से बचाने में लगे है. मोदी की सरकार की देन है कि सिंदरी और बरौनी का कारखाना जीवित हुआ है. ऐसे ही एचइसी भी जीवित होगा और यह मोदी की सरकार में ही संभव है. कहा कि खादी ग्रामोद्याेग से 4,000 चाक बांटा गया, जिसे महिलाएं और पुरुष राेजगार से जुड़े. मधुमक्खी पालन के लिए 7,500 बॉक्स का वितरण किया गया. इससे सैकड़ों परिवार इस रोजगार से जुड़े. इसके अलावा रेलवे और हवाई यात्रियों की सुविधा के लिए केंद्रीय मंत्रियों से मिलकर कई सेवाएं शुरू करायी. महिलाओं को आत्मनिर्भर के लिए उनको योजनाओं से जोड़ने का काम किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें