28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘अगली बार आपकी जगह टिकट..’ मधुबनी में BJP प्रत्याशी के लिए अमित शाह ने मंच से कह दी ये बात..

गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को बिहार के मधुबनी पहुंचे तो विपक्ष पर उन्होंने जमकर हमला बोला. जानिए अपने ही प्रत्याशी पर क्या बोले..

गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के सिलसिले में गुरुवार को बिहार आए. मधुबनी में भाजपा के प्रत्याशी अशोक कुमार यादव के पक्ष में वोट करने की अपील उन्होंने जनता से की. पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के कामों को उन्होंने गिनाया. वहीं उन्होंने अपने संबोधन के दौरान भाजपा के उम्मीदवार अशोक यादव की तरफ देखकर यह कह दिया कि ये उनका अंतिम टर्म हो सकता है. अगली बार टिकट किसी और को मिल सकता है. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बतायी.

शायद आपका ये अंतिम टर्म.. प्रत्याशी को बोले अमित शाह..

अमित शाह ने केंद्र सरकार के कामों को गिनाते हुए राजद और कांग्रेस पर हमला बोला. इस दौरान राजनीति में महिलाओं को आगे बढ़ाने के मुद्दे को सामने लाते हुए अमित शाह ने कहा कि यहां इतनी बड़ी तादाद में माता बहनें बैठी हैं. इतने सालों से लालू यादव और कांग्रेस आपका आरक्षण दबाए हुए बैठे थे. मैं यहां अशोक को कहता हूं कि भैया शायद से अंतिम टर्म है क्योंकि अगली बार किसी माता-बहन को आपकी जगह टिकट मिल जाएगी. इसके पीछे की वजह भी अमित शाह ने बताया. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने संसद और विधानसभा में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया है.

ALSO READ: बिहार के सीतामढ़ी में अमित शाह ने लालू यादव पर साधा निशाना, बोले- भव्य सीता मंदिर यहां बनाएंगे..

जम्मू कश्मीर का मुद्दा उठाया

अमित शाह ने अबकी बार 400 पार का नारा लगवाया. अपने संबोधन के जरिए उन्होंने राजद और कांग्रेस पर कई तीखे हमले भी किए. उन्होंने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के काम को गिनाया और कांग्रेस समेत विपक्षी दलों को घेरा. उन्होंने कांग्रेस नेताओं को घेरते हुए कहा कि पाकिस्तान के एटम बम से हम डरने वाले नहीं हैं. पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के लिए अमित शाह ने कहा कि ये पीओके हमारा है और रहेगा. उसे हम लेकर रहेंगे.

विपक्ष के पीएम कैंडिडेट पर बोले..

अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तो ये जीत नहीं सकते लेकिन अगर ये जीत गए तो इनका प्रधानमंत्री कौन बनेगा. ये बारी-बारी से प्रधानमंत्री बनने की बात करते हैं. ये परचूने की दुकान है क्या? देश को मजबूत प्रधानमंत्री की जरूरत है.

मधुबनी में गौतस्करी पर रोक को लेकर वादा किया..

गृह मंत्री ने मधुबनी में मैथिली भाषा को आगे बढ़ाने में भाजपा के योगदान का जिक्र किया. वहीं गौहत्या के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि मोदीजी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो. गौहत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे. ये सीता माता की धरती है यहां गौहत्या या गौतस्करी नहीं होने देंगे. नरेंद्र मोदी सरकार की ये गारंटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें