24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पश्चिमी सिंहभूम : दो ट्रकों के बीच पिस गई कार, चालक सहित छह लोगों की मौत

ओडिशा से सटे पश्चिमी सिंहभूम के जैंतगढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. इन 6 लोगों में से 5 लोग एक ही परिवार के थे. यह सड़क हादसा उस समय हुआ जब सभी लोग शादी के कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे.

झारखंड के जैंतगढ़ (पश्चिमी सिंहभूम) से सटे ओडिशा के चंपुआ थानांतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-520 के रिमुली कॉलेज के पास दो ट्रकों की चपेट में आकर कार सवार एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गयी. सभी बड़बिल के भद्रसाइ निवासी थे. घटना बुधवार रात करीब 8.30 बजे की है. मृतकों में कार मालिक संजय महाकुड़, उनकी बेटी पीहू महाकुड़ (12), पत्नी एसंबा महाकुड़, साली लूसी पलाई, सास फुलंती पलाई और ड्राइवर प्रमोद पलाई शामिल हैं. सभी शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. क्योंझर जिले के बांसपाल ब्लॉक के तारामकंटा से अपने मूल स्थान बड़बिल लौट रहे थे.

दो ट्रकों के बीच पिसी कार के परखच्चे उड़े

जानकारी के अनुसार, रिमुली कॉलेज बाइपास स्ट्रीट के पास ओवरटेक के क्रम में कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गयी. इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. दोनों ट्रकों के बीच कार दब गयी. बताया जा रहा है कि सामने के ट्रक के चालक ने अचानक ब्रेक मार दिया था. घटना में कार के परखच्चे उड़े गये. हादसे में कार के ड्राइवर समेत पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया. बता दें कार मालिक की बड़बिल के पास भुसुगा में एक जनरल स्टोर है.

कार को गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला

सड़क हादसे की सूचना पाकर चंपुआ पुलिस मौके पर पहुंची. अग्निशमन विभाग को सूचना दी गयी. अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने चंपुआ पुलिस मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कार को गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकाला. पुलिस ने क्षत-विक्षत शवों का पोस्टमार्टम को भेजने से पूर्व पंचनामा कया. शवों को अग्निशामक के वाहन से चंपुआ अनुमंडल अस्पताल लाया गया. वहीं, गुरुवार सुबह से चंपुआ अनुमंडल अस्पताल में सभी शवों का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

Also Read : झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में रोड से 15 फीट नीचे गिरी गाड़ी, बिहार के 10 मजदूर घायल, चार की हालत गंभीर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें