20.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिल्डर दफ्तर का घेराव, आवासीय परिसर की लिफ्ट में खामी से रोष

शहर में एक आवासीय परिसर में आये दिन लिफ्ट खराब हो जाती है, जिससे वहां रहनेवालों में हादसे का अंदेशा बना रहता है. गुरुवार को इन लोगों ने इस आवासीय परिसर को बनानेवाले बिल्डर का उसके कार्यालय में जाकर घेराव किया. तपोवन आवासीय परिसर की लिफ्ट को बदलने की मांग की.

दुर्गापुर.

शहर में एक आवासीय परिसर में आये दिन लिफ्ट खराब हो जाती है, जिससे वहां रहनेवालों में हादसे का अंदेशा बना रहता है. गुरुवार को इन लोगों ने इस आवासीय परिसर को बनानेवाले बिल्डर का उसके कार्यालय में जाकर घेराव किया. तपोवन आवासीय परिसर की लिफ्ट को बदलने की मांग की, शिकायत की कि बहुमंजिला इमारत की लिफ्ट में अक्सर यांत्रिक गड़बड़ी हो जाती है, जिससे अनहोनी हो रही है. कई बार ऊपरी मंजिल से लिफ्ट में लोग फंस चुके हैं. इन लोगों को बाद में किसी तरह बचाया गया है. वहां की निवासी रुम्पा चट्टोपाध्याय ने बताया कि आवासीय परिसर की इमारत 12 मंजिला है, हर मंजिल में सैकड़ों लोग सपरिवार रहते हैं. आरोप लगाया कि बीते दो माह में कई बार लिफ्ट खराब हो चुकी है. इससे उन लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है. लिफ्ट के झटके से कई दफा लोग चोटिल भी हुए हैं. आवासीय प्रबंधन को बार-बार लिप्त में खामी से अवगत कराया गया, पर उसे दुरुस्त करने की दिशा में कुछ भी नहीं किया गया. दिखाने के लिए हल्की-फुल्की मरम्मत कर खानापूर्ति कर दी जाती है. उसके बाद समस्या जस की तस रह जाती है. आरोप लगाया कि आवासीय परिसर के अधिकारी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. इस बारे में तपोवन हाउसिंग सोसाइटी के उज्ज्वल मुखर्जी ने बताया कि लिफ्ट में यांत्रिक समस्या के कारण ऐसी दिक्कत हो रही है. इंजीनियरों को लिफ्ट की मरम्मत में लगाया गया है. जल्द ही समस्या का समाधान कर लिया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें