30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुपचुप बेचने वाले के घर से एक लाख के जेवर चोरी

चंद्रपुरा के चर्च रोड के आटा चक्की से भी कई सामान चोरी

चंद्रपुरा.

चंद्रपुरा में बुधवार की रात दो जगहों पर चोरी की घटना घटी. संडे मार्केट स्थित छोटू साव के बंद घर का ताला तोड़ कर चोरों ने यहां से लगभग एक लाख रुपये के जेवरात चुरा लिये. भुक्तभोगी अपने परिजनों के साथ गांव गये हुए हैं. बताया जाता है कि घर के तीन तालों को तोड़ चोर अंदर घुसे व सारे सामानों को खंगाल दिया. सुबह लोगों ने घर का ताला टूटा देखा तो इसकी जानकारी पंचायत समिति सदस्य व पूर्व में रहने वाले उनके पड़ोसी अनिता गुप्ता को दी. उन्होंने घटना की सूचना चंद्रपुरा थानेदार को दी. पुलिस ने घर आकर छानबीन की. श्री साव यहां घूम-घूम कर गुपचुप बेचते हैं. इधर, घटना की सूचना पर शाम को भुक्तभोगी के पुत्र दिनेश साव घर आया. उसने बताया कि नकद आठ हजार रुपये के अलावा एक लाख रुपये के जेवरात की चोरी हुई है.

कटर मशीन रास्ते में ही छोड़ भाग गये चोर :

उधर चर्च रोड स्थित गणपति उद्योग नामक आटा चक्की में भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चक्की का दरवाजा तोड़कर चोर अंदर घुसे व वहां से खुदरे पैसे व कई सामान ले गये. हालांकि चोरों को जाते देख लोगों ने आवाज लगायी तो वे भाग गये. चोर दुकान से चुराया गया कटर मशीन रास्ते में ही छोड़ भाग गये. इस बाबत भुक्तभोगी राकेश कुमार ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने यहां पहुंच कर घटना की जांच की. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है., ताकि चोरों का पता लग सके. बता दें कि चंद्रपुरा में लगातार चोरी की घटनाएं घट रही हैं, जिससे लोगों में दशहत है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें