28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार के जमुई में सड़क हादसे में पांच की मौत, मुंडन के लिए आरा से देवघर जा रहा था परिवार

बिहार के जमुई में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. मुंडन कराने परिवार देवघर जा रहा था.

Bihar Road Accident: जमुई में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी. घटना चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर बसबुटिया गांव के समीप की है जहां सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई हैं. सभी लोग आरा जिला से देवघर मुंडन कराने जा रहे थे. इसी दौरान हादसे का शिकार बन गए.

चालक को आयी नींद, पेड़ से टकरायी कार

चकाई देवघर मुख्यमार्ग स्थित बसबुटिया गांव के समीप शुक्रवार की अहले सुबह करीब 4 बजे की ये घटना है. जब एक पेड़ से कार टकरा गई. इस हादसे में दो बच्चा समेत तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार के चालक को नींद लगने से उक्त घटना घटी है.

आरा का रहने वाला परिवार बना हादसे का शिकार

मृतक की पहचान आरा जिला के चार चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत नवादा गांव निवासी नरेंद्र कुमार के 5 वर्षीय पुत्र अभिनंदन कुमार एवं पुत्री नंदनी कुमारी के रूप में की गई है. वहीं एक अन्य मृतक की पहचान खबर लिखे जाने तक नहीं हो पाई है. हालांकि मृतक महिला दुर्घटना के शिकार हुए बच्चों की नानी बताई जाती है.

ALSO READ: बिहार में मौसम का कहर, कहीं आंधी-बारिश से मौत और तबाही तो कहीं लू लगने से स्कूल में बच्चे हुए बेहाेश

हादसे में कई लोग जख्मी

इस हादसे में जख्मी हुए लोगों की पहचान मृतक बच्चों की मां नेहा कुमारी एवं पिता नागेंद्र कुमार के रूप में की गई है. इसके अलावा चालक रोहित कुमार, मृतक के रिश्तेदार मीना कुमारी पति बजरंगी यादव, आनंद कुमार पिता छोटू यादव ग्राम मनेनी थाना चरपुरवारी जिला आरा एवं रोहतास की बभनी देवी पति रामप्रवेश यादव के रूप में की गई है.

घायल ने बताया, कैसे हुआ हादसा..

सभी घायलों का इलाज देवघर सदर अस्पताल एवं जमुई सदर अस्पताल में चल रहा है. जहां मृतक बच्चों की मां की हालत नाजुक बनी हुई है. इस संबंध में घायल नागेंद्र कुमार ने बताया कि बच्चों का मुंडन कराने वो लोग कार संख्या बीआर 24 एएम 6049 पर सवार होकर आरा से देवघर जा रहे थे. इसी दौरान चालक को नींद आ गई और कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिससे यह घटना घटित हुई. वहीं स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए चकाई रेफरल अस्पताल भेजा गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए सभी को जमुई सदर अस्पताल और देवघर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें