28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस कस्टडी में जीजा-साली की मौत पर बवाल, थाने में आगजनी, हवाई फायरिंग में दो जख्मी

बिहार के अररिया अंतर्गत ताराबाड़ी थाना में प्रेम विवाह के विवाद में पकड़कर लाए गए जीजा व साली की मौत हो गयी.

अररिया जिले के ताराबाड़ी थाना में पुलिस हिरासत में दो लोगों की मौत के बाद से बवाल मचा है. गुरुवार की रात को ताराबाड़ी थाना पुलिस ने प्रेम प्रसंग के एक मामले में एक नाबालिग लड़की व उसके जीजा को हिरासत में लिया था. पुलिस कस्टडी में ही दोनों की मौत हो गयी. इसकी सूचना मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने को घेर लिया और हंगामा करने लगे. कहा जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने पूरे मामले में पुलिस को आरोपी करार देते हुए हमला कर दिया. पुलिस पहले आक्रोशित लोगों को शांत करने का प्रयास किया. लेकिन जब आक्रोशित लोग शांत नहीं हुए तो पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आक्रोशित लोगों की ओर हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस हवाई फायरिंग में दो लोगों को जख्मी होने की सूचना है. इससे स्थानीय लोग और आक्रोशित हो गए हैं. घटना की गंभीरता को देखते हुए आईजी समेत सभी पुलिस के सीनियर अधिकारी घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं.

पुलिस कस्टडी में कैसे हुई मौत?

ताराबाड़ी थाना में प्रेम प्रसंग के मामले में हिरासत में लिए गए व्यक्ति व उसकी नाबालिग साली की मौत हुई है. लोग पुलिस द्वारा पिटाई करने की बात कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे आत्महत्या से जोड़कर के भी बात कर रहे हैं. पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है. सूचना मिलते ही क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग ताराबाड़ी थाना पहुंचकर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे हैं.

ALSO READ: बिहार के इस इलाके में इश्क के भूत से थाना भी है परेशान, लापता हो रही लड़कियां, प्रेमी की हो रही धुनाई..

अपनी नाबालिग साली से शादी करके रह रहा था जीजा

जानकारी मुताबिक दो दिन पूर्व ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के किस्मत खवासपुर पंचायत के वार्ड संख्या पंच अंतर्गत गोढ़ी टोला निवासी मंटू सिंह की 14 वर्ष की नाबालिक पुत्री से उसके जीजा ने ही शादी कर ली. उसका जीजा ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के ही तरोना गांव निवासी रमानंद सिंह का पुत्र मिट्ठू सिंह है जो अपनी साली से शादी करके उसे पत्नी की तरह घर में रख रहा था.

थाना लेकर आयी थी पुलिस

नाबालिक मृतिका चंदनी कुमारी व उनके प्रेमी जीजा को पुलिस गुरुवार दोपहर तरोना गांव से गिरफ्तार कर थाना ले गयी थी. अब दोनों की मौत थाने में हो गयी. बता दें कि प्रेमी मिट्ठू की पहली शादी मृतिका चंदन की बड़ी बहन मुस्कान देवी से डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें