30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेग्नेंसी नहीं इस गंभीर बीमारी से जूझ रही मराठी एक्ट्रेस कृतिका गायकवाड़, छलका दर्द, VIDEO

मराठी एक्ट्रेस कृतिका गायकवाड़ ने एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को चौंका दिया. वीडियो देख फैंस अलग-अलग तरह के कयास लगाने लगे. हालांकि एक्ट्रेस ने पोस्ट के द्वारा फैंस के मन में उठ रहे सवालों का जवाब भी दे दिया.

लोकप्रिय मराठी एक्ट्रेस कृतिका गायकवाड़ ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिसमें आशियाना, विठ्ठला शापथ, धूमस और बंदिशला जैसी मूवीज है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद फैंस कयास लगाने कि कहीं वो मां तो नहीं बनने वाली. हालांकि एक्ट्रेस ने साफ कर दिया कि वो प्रेग्नेंट नहीं है. उन्होंने बताया कि वो यूटरीन फायब्रॉइड्स नामक एक मेडिकल कंटीशन से जूझ रही है. फैंस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


क्या मां बनने वाली है कृतिका गायकवाड़
कृतिका गायकवाड़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तसवीरों से बना एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में वो मिरर के सामने खड़ी दिख रही है और उनका टमी फूला हुआ दिख रहा है. एक नजर में आपको लगेगा कि वो प्रेग्नेंट है. हालांकि ऐसा नहीं है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, नहीं, मैं गर्भवती नहीं हूं, यह गर्भाशय फायब्रॉइड्स है जो सालों से डेवलप हुआ है. जिसके बाद उन्होंने फायब्रॉइड्स के बारे में बताया. फाइब्रॉएड मांसपेशीय ट्यूमर हैं जो गर्भाशय की दीवार में बढ़ते हैं. साथ ही कहा कि अक्सर फाइब्रॉएड के साथ रहना मुश्किल लगता है.


Rakhi Sawant: राखी सांवत ने दिया अपना हेल्थ अपडेट, बोलीं- मैंने जीवन में कभी हार नहीं मानी

Rakhi Sawant की हालत गंभीर, पूर्व पति Ritesh ने दिया हेल्थ अपडेट, तो Ex हसबैंड आदिल बोले- जेल से बचने…

कृतिका गायकवाड़ ने फैंस को जागरूक रहने के लिए कहा
कृतिका गायकवाड़ ने आगे पोस्ट में लिखा, कुछ मामलों में ये फायब्रॉइड्स इतने बड़े हो जाते है, जो आपको प्रेग्नेंट दिखा सकते हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा लेडिज जागरूक रहें. अपने डॉक्टर को नियमित जांच कराएं. इससे पहले कि यह आपके हाथ से निकल जाए. इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते है. एक यूजर ने लिखा, अपना ख्याल रखें. जल्द ही आपकी अगली फिल्म पर मिलते हैं. बता दें कि कृतिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Anupama: तोशू के शो छोड़ने पर अनुपमा का छलका दर्द, आशीष मेहरोत्रा बोले- आखिरी दिन आंखों में आंसू…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें