28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालिवाल बदसलूकी मामले में एक्शन में दिल्ली पुलिस, क्राइम सीन किया री-क्रिएट

Swati Maliwal Assault Case : स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के घर दिल्ली पुलिस क्राइम सीन रि-क्रिएट किया.

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस एक्शन में हैं. दिल्ली पुलिस घटनास्थल के पास क्राइस सीन रि-क्रिएट किया. सीएम आवास में स्वाति मालिवाल भी मौजूद रहीं. बता दें, इससे पहले दिल्ली पुलिस की फोरेंसिक टीम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची. टीम में दिल्ली पुलिस के कुछ अफसर भी शामिल थे. इससे पहले राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. पुलिस ने स्वाति मालीवाल के बयान भी दर्ज कराए थे. पुलिस ने आरोपी विभव के खिलाफ धारा 32, 506, 509 और 354 के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी विभव को राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी तलब किया था, लेकिन वे वहां नहीं पहुंचे. दरअसल घटना के बाद से विभव कुमार फरार है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

पॉलिटिकल हिटमैन खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है- मालीवाल
इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास का कथित सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने कहा कि ‘पॉलिटिकल हिटमैन’ ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. मालीवाल 52 सेकंड के वीडियो में मुख्यमंत्री के आवास में सुरक्षाकर्मियों से बहस करती नजर आ रही हैं. हालांकि वीडियो का प्रभात खबर कोई पुष्टि नहीं कर रहा है. बता दें, केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर सोमवार को मालीवाल पर कथित तौर पर हमला किया था. दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की और कुमार को आरोपी बनाया.

स्वाति मालिवाल ने किया ट्वीट
इस मामले में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर बिना किसी का नाम लिए लिखा कि ‘हर बार की तरह इस बार भी इस ‘पॉलिटिकल हिटमैन’ ने खुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं.’ उन्होंने लिखा कि इसे लगता है कि वह इस अपराध को अंजाम देने के बाद अपने लोगों से ट्वीट कराके और संदर्भहीन वीडियो साझा करके खुद को बचा लेगा. कोई किसी की पिटाई का वीडियो बनाता है भला? आवास के अंदर और कमरे की सीसीटीवी फुटेज की जांच होते ही सच सबके सामने आ जाएगा.’भाषा इनपुट से साभार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें