29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पलामू में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

पलामू पुलिस ने चार आरोपियों को नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छानबीन जारी है. घटना गुरुवार सुबह की है.

पलामू : पलामू के रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हुटार पंचायत के चाडो गांव की 16 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के आवेदन के आधार पर रामगढ़ थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. घटना गुरुवार अहले सुबह की बतायी जाती है. हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छानबीन जारी है.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात में पलामू के चाडो गांव में शादी का कार्यक्रम था. अहले सुबह पीड़िता घर से बाहर शौच के लिए निकली. इस दौरान उडरीटांड के ललन भुईया, योगेंद्र भुईया, बिट्टू चंद्रवंशी व तीन अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट करने के बाद सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. बताया जाता है कि इस पूरे कांड में एक नाबालिग भी शामिल है. पीड़िता ने थाना प्रभारी को दिये गये आवेदन में पूरे मामले की जानकारी दी है.

पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी निलेश कुमार ने पीड़िता के आवेदन के आधार पर त्वरित करवाई किया और आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने दो नामजद आरोपी सहित चार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. शुक्रवार को मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि घटना में शामिल आरोपी ललन भुईंया, योगेंद्र भुईंया, श्रवण कुमार भुईंया एवं नबालिग आरोपी पंकज कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापामारी जारी है.

Also Read: पलामू में शिक्षा विभाग के पदाधिकारी 9 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, एसीबी ने दबोचा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें