22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुजफ्फरपुर लोकसभा चुनाव के लिए वाहन कोषांग में गाड़ी पकड़ने का काम पूरा

मुजफ्फरपुर लोकसभा चुनाव के लिए वाहन कोषांग में गाड़ियों काे पकड़ने का काम जारी है. गुरुवार की शाम तक मुजफ्फरपुर लोकसभा अंतर्गत गायघाट (215), मुजफ्फरपुर (189), सकरा (185), कुढ़नी (186), बोचहां (286), औराई (329) विधानसभा में आवश्यकतानुसार गाड़ी पकड़ने का काम पूरा हो गया.

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर लोकसभा चुनाव के लिए वाहन कोषांग में गाड़ियों काे पकड़ने का काम जारी है. गुरुवार की शाम तक मुजफ्फरपुर लोकसभा अंतर्गत गायघाट (215), मुजफ्फरपुर (189), सकरा (185), कुढ़नी (186), बोचहां (286), औराई (329) विधानसभा में आवश्यकतानुसार गाड़ी पकड़ने का काम पूरा हो गया. वाहन कोषांग के नोडल पदाधिकारी सह डीटीओ सुशील कुमार ने बताया कि वाहन कोषांग द्वारा गाड़ियों को पकड़ने का काम पूरा हो चुका है. आवश्यकता के अतिरिक्त 115 वाहन रिजर्व में रखे जा रहे हैं. एलएस कॉलेज कैंपस में विधानसभा वार पकड़े गये गाड़ी की इंट्री व लॉगबुक के लिए अलग-अलग काउंटर खोले गये हैं. साथ ही विधानसभावार अलग-अलग मैदान में गाड़ियों को कतारबद्ध तरीके से पार्क किया गया है. सुबह व शाम में दो पाली में पकड़ी गयी गाड़ियों का लॉगबुक खोलने के बाद वाहन चालकों को खुराकी के पैसे का नकद भुगतान किया जा रहा है. पीने के पानी व शौचालय की व्यवस्था की गयी है. पकड़ी गाड़ियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस बल की तैनाती है. 24 घंटे निगरानी के लिए पदाधिकारी की डयूटी लगी हुई है. मैदान में बड़ी-बड़ी हैलोजन लाइट लगायी है ताकि रात में निगरानी की जा सके. कोषांग में कार्यरत सभी कर्मियों अपने प्रतिनियुक्त स्थल पर समय से उपस्थित रहते हुए अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे. पोलिंग पार्टी के डिस्पैच होने से पहले सभी वाहनों बूथ नंबर का पंपलेट चिपकाया जायेगा. ताकि मतदान कर्मी को विधानसभा वार बने पार्किंग में वाहन ढूंढ़ने में परेशानी नहीं हो.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें