27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनबरसा में 1.450 किलोग्राम अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार

इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात सशस्त्र सीमा बल(एसएसबी) 51वीं बटालियन के अधिकारियों व जवानों ने गुरुवार की मध्य रात नरकटिया गांव स्थित पिलर संख्या 321 के समीप से नेपाल से तस्करी कर लायी जा रही अफीम की खेप बरामद की है.

सोनबरसा(सीतामढ़ी). इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात सशस्त्र सीमा बल(एसएसबी) 51वीं बटालियन के अधिकारियों व जवानों ने गुरुवार की मध्य रात नरकटिया गांव स्थित पिलर संख्या 321 के समीप से नेपाल से तस्करी कर लायी जा रही अफीम की खेप बरामद की है. साथ ही बाइक सवार तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. जिसकी पहचान थाना क्षेत्र की इंदरवा पंचायत के इंदरवा वार्ड नंबर 13 निवासी लक्ष्मण साह के पुत्र राम विवाह साह के रुप में की गयी है. कार्रवाई दल का नेतृत्व कर रहे नरकटिया बीओपी कंपनी कमांडर सहायक उप निरीक्षक मोहर चंद ने बताया कि तलाशी के दौरान तस्कर के हीरो स्पलेंडर बाइक (बीआर 30 एएच 6268) व कमर से 1.450 किलोग्राम अफीम बरामद की गयी है. कंपनी कमांडर ने बताया कि आरक्षी टी हौमियो अल्फाज़ मिंज पहले से घात लगाकर बैठे थे. उसी बीच नेपाल से तस्कर बाइक से भारतीय सीमा क्षेत्र में प्रवेश कर रहा था. उसी बीच जवानों ने आगे से घेरकर तलाशी ली, तो कमर में प्लास्टिक में बांधा हुआ अफीम बरामद की गयी. कैंप लाकर उससे पूछताछ की गयी, जिसमें बताया कि नेपाल के हेटौडा सुनसरी गांव निवासी रवि चौधरी के यहां से अफीम की उक्त खेप लेकर बेला थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव निवासी लालबिहारी साह के पुत्र भिखारी साह यहां पहुंचाने जा रहे थे. जब्त अफीम, बाइक व गिरफ्तार तस्कर को स्थानीय थाना को सौंप दिया. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मादक द्रव्य एवं मनोतेजक पदार्थ अधिनियम धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें