28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिल्डर से मांगी 50 लाख की रंगदारी

बिल्डर कुमुद झा ने 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ लालपुर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है.

वरीय संवाददाता (रांची). बिल्डर कुमुद झा ने 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ लालपुर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. इस मामले में लालपुर के काली स्थान रोड निवासी रमेश उरांव, लालपुर के सर्कुलर रोड निवासी नेपाल प्रमाणिक व उनके पुत्र जतीन और कडरू अशोक नगर निवासी जनाब सलीम साहब को नामजद आरोपी बनाया है. श्री झा का आरोप है कि इन लोगों ने रंगदारी नहीं देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है. कहा है कि पुलिस-प्रशासन उनका कुछ नहीं बिगाड़ पायेगी. दर्ज प्राथमिकी में श्री झा ने बताया है कि कोनका मौजा के लालपुर सर्कुलर रोड में उन्होंने 130 कट्ठा जमीन खरीदी है. जमीन का रजिस्ट्री और म्यूटेशन भी हो गया है. उसका होल्डिंग टैक्स और अंचल कार्यालय से उसकी रसीद भी उनके नाम से ही कट रही है. उक्त जमीन पर आरोपियों ने कुछ दिन पहले केस किया था, जिसमें श्री झा के पक्ष में फैसला आया है. उसके बाद उन्होंने उक्त जमीन पर चहारदीवारी बनवाने का काम शुरू किया. उनके लोग जब चहारदीवारी का काम करने पहुंचे, तो आरोपियों अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचे और काम कर रहे लोगों को डरा-धमका कर वहां से भगा दिया. आरोपियों ने धमकी दी कि रंगदारी दिये बिना इस जमीन पर कोई भी चहारदीवारी नहीं कर सकता. श्री झा ने लालपुर पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगायी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें