28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vastu Tips: भूलकर भी नहाते समय न करें ये गलतियां, हो जाएंगे कंगाल

Vastu Tips: आज हम आपको उन गलतियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आपको भूलकर भी नहाते समय नहीं करना चाहिए. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपके जीवन में दरिद्रता आ सकती है.

Vastu Tips: नहाना हमारे डेली रूटीन का एक काफी महत्वपूर्ण हिस्सा है. शायद ही कोई ऐसा हो जो गर्मियों के इन दिनों में न नहाता हो. आज इस आर्टिकल में हम आपको नहाने के दौरान की जाने वाली उन गलतियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आपको करने से बचना चाहिए. अगर आप इन गलतियों को करते हैं तो आपके जीवन में दरिद्रता आ सकती है और आपके कंगाल होने की संभावना भी बढ़ जाती है. तो चलिए नहाते समय आपको कौन सी गलतियां नहीं करनी चाहिए उनके बारे में विस्तार से जानते हैं.

टूटे हुए बाल बाथरूम में न छोड़ें

अक्सर महिलाएं जब नहाती है तो उनके टूटे हुए बाल पूरे बाथरूम में बिखरे हुए रहते जिन्हें वे वैसे हे भूलकर चली जाती हैं. बता दें वास्तु शास्त्र में ऐसा करने को काफी गलत बताया गया है. कहा जाता है अगर आप ऐसा करते हैं तो शनि देव और मंगल आपसे नाराज हो जाते हैं. ऐसा होने से बुरा प्रभाव पड़ता है. अगर आप आये दिन इस गलती को दोहराते हैं तो घर में नेगेटिव एनर्जी का वास होता है. जब भी आप नहा कर निकले तो उससे पहले टूटे हुए बालों को बाथरूम से हटा दें.

Also Read: Vastu Tips: रसोई में भूलकर भी न गिरने दें ये चीजें, माना जाता है अशुभ

Also Read: Vastu Tips: तोहफे में भूलकर भी न दें ये चीजें, होगा भारी नुकसान

Also Read: Vastu Tips: वैवाहिक जीवन में चाहते हैं सुख-शांति? अपनाएं वास्तु से जुड़े ये टिप्स

बाथरूम को न छोड़ें गंदा

अक्सर हम यह देखते हैं कि नहाने के बाद लोग बाथरूम को गंदा ही छोड़ देते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं ऐसा करना कितना गलत साबित हो सकता है. वास्तु शास्त्र की अगर माने तो ऐसा करने की वजह से राहु और केतु ऐसा करने वालों से नाराज हो जाते हैं. केवल यहीं नहीं, जो लोग ऐसा करते हैं उनके जीवन में धन से जुड़ी समस्याएं भी होने लगती हैं.

खाली बाल्टी बाथरूम में न छोड़ें

अगर आप नहाने के बाद खाली बाल्टी या फिर पानी से आधी भरी बाल्टी बाथरूम में छोड़ देते हैं तो आपको ऐसा भूलकर भी नहीं करना चाहिए. ऐसा करने वाले लोगों को दरिद्रता और कंगाली का सामना करना पड़ता है. अगर आप चाहते हैं कि आपके साथ ऐसा न हो तो नहाने के बाद बाल्टी में पानी भरकर रख दें या फिर उसे उल्टा करके रख दें.

Also Read: Vastu Tips: घर से आज ही हटाएं ये चीजें, दूर होगी दरिद्रता

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें