28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Rahul Gandhi ने पीएम मोदी को बहस की चुनौती दी, दिल्ली रैली में संविधान का मुद्दा उठाया

Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला.

Rahul Gandhi: जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, हमारा लक्ष्य इस संविधान की रक्षा करना है. अगर यह (संविधान) चला जाता है – जो कि बीजेपी और पीएम मोदी चाहते हैं. पहला काम इस संविधान की रक्षा करना है क्योंकि यह यह आपका भविष्य है, आपका सपना है और आपके दिल की आवाज है.

प्रत्येक परिवार से एक महिला के खाते में दिए जाएंगे 1 लाख रुपये सलाना

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, हम लोगों को लखपति बनाने जा रहे हैं. भारत के गरीब लोगों की एक सूची तैयार की जाएगी. इनमें से प्रत्येक परिवार से एक महिला का चयन किया जाएगा और उसके खाते में प्रति वर्ष 1 लाख रुपये जमा किए जाएंगे. 8050 रुपये प्रति माह, ठका ठक, ठका ठक डाले जाएंगे. पीएम मोदी से आप जो भी कहलाना चाहते हों, मैं कहला दुंगा.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बहस की चुनौती दी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ने 5-10 पत्रकारों को 30-35 इंटरव्यू दिए हैं. 2-3 बुद्धिजीवियों और पत्रकारों ने मुझे लिखा और सार्वजनिक घोषणाएं कीं. उन्होंने नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखकर कहा कि लोकतंत्र में बहस होनी जरूरी है और आपको राहुल गांधी के साथ बहस करनी चाहिए. मैं तैयार हूं, नरेंद्र मोदी जहां चाहें मुझसे बहस कर सकते हैं. आपको क्या लगता है, क्या वह मुझसे बहस करने आएंगे? नहीं, वह नहीं कर सकते. नरेंद्र मोदी बहस नहीं कर सकते.

ले जाइये सभी को जेल में बंद कर दीजिए

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया, उन्होंने कहा, केजरीवाल जी और हेमंत सोरेन जी को जेल में डाल दिया गया. कांग्रेस नेताओं की भी एक सूची है. दिल्ली से आज ही एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. नहीं चाहिए ऐसे डरपोक नेता. ले जाइये सभी को जेल में बंद कर दीजिए. हमारी लड़ाई है संविधान बचाओ की है.

Also Read: दिल्ली में पीएम मोदी की पहली सभा, संबोधन के बाद पाकिस्तानी शरणार्थियों से मिले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें